UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-UKPSC ने इस भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड…

युवाओं के लिए काम की खबर है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने यूकेपीएससी सहायक लेखाकार भर्ती परीक्षा का प्रवेश पत्र 2023 जारी कर दिया है। उम्मीदवार जो सहायक लेखाकार परीक्षा 2022  देने वाले है वे आयोग की आधिकारिक वेबसाइट  ukpsc.net.in से अपना हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं।

यूकेपीएससी सहायक लेखाकार परीक्षा 2022 07 मई, 2023 को आयोजित की जाएगी। उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र का उपयोग करने के लिए आधिकारिक पोर्टल पर अपने लॉगिन क्रेडेंशियल जैसे आवेदन संख्या और जन्म तिथि दर्ज करने की आवश्यकता होगी।

उम्मीदवार ऑनलाइन एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन कर सकते हैं या नीचे दिए गए सीधे लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

ऐसे करें डाउनलोड

  • चरण 1: आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.net.in पर जाएं
  • चरण 2: होमपेज पर, सहायक लेखाकार एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।
  • चरण 3: अपने आवेदन संख्या और जन्म तिथि का उपयोग करके लॉगिन करें
  • चरण 4: यूकेपीएससी सहायक लेखाकार हॉल टिकट स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा।
  • चरण 5: एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और आगे के उपयोग के लिए एक प्रिंटआउट लें।

बताया जा रहा है कि उत्तराखंड सरकार के विभिन्न विभागों में सहायक लेखाकार के पद के लिए कुल 661 रिक्तियों को भरने के लिए यूकेपीएससी भर्ती अभियान चलाया जा रहा है। इस पद के लिए वेतनमान 29,200 रुपये से लेकर 92,300 रुपये (लेवल 5) तक है।

यूकेपीएससी सहायक लेखाकार परीक्षा चयन प्रक्रिया में एक लिखित परीक्षा, एक हिंदी टाइपिंग परीक्षा और डीवी का एक दौर, दस्तावेज़ सत्यापन शामिल है। अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक पोर्टल पर जाएं या अधिसूचना देखें।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top