National news

Big breaking :-त्रिपुरा भाजपा(BJP) प्रमुख डॉ माणिक साहा बने त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री, इस्तीफे के बाद पूर्व CM बिप्लब देब ने दिया बड़ा बयान!

 

Big breaking :- Tripura BJP chief Dr. Manik Saha became the new Chief Minister of Tripura, after resignation former CM Biplab Deb gave a big statement

 

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने शनिवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य को अपना इस्तीफा सौंपा. सूत्रों के मुताबिक, त्रिपुरा भाजपा प्रमुख माणिक साहा राज्य के नए मुख्यमंत्री के रूप में अपना कार्यभार जल्द संभाल सकते है. राज्य में अगले साल की शुरुआत में चुनाव होने हैं.

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-सीएम धामी के बड़े निर्देश, अगले 3 महीने तक अधिकारियो की छुट्टियों पर रोक

इस बीच, पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देब के इस्तीफे के कई सियासी मायने भी है निकाले जा रहे हैं. त्रिपुरा के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद पूर्व सीएम बिप्लब देब ने शनिवार को कहा, “हमें त्रिपुरा में बीजेपी को लंबे समय तक सत्ता में बनाए रखने की जरूरत है.” उन्होंने आगे कई बाते कहीं जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके इस्तीफे के पीछे क्या कारण हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-इस जिले में हो गए उपनिरीक्षकों के ट्रांसफर, जानिए किसे कहा भेजा

 

पूर्व सीएम बिप्लब देब ने कहा, “पार्टी सबसे ऊपर है. मैंने पीएम मोदी के नेतृत्व और निर्देशन में पार्टी के लिए काम किया है. मैंने पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख और सीएम के रूप में त्रिपुरा के लोगों के साथ न्याय करने की कोशिश की है.” मैंने शांति, विकास सुनिश्चित करने और राज्य को कोविड संकट से बाहर निकालने की कोशिश की है.”बहरहाल, बिप्लब देब के इस्तीफे के तुरंत बाद त्रिपुरा BJP विधायक दल की बैठक हुई जिसमें सर्वसम्मति से डॉ माणिक साहा को त्रिपुरा का नया मुख्यमंत्री चुन लिया गया. एक बात गौर करने वाली है कि त्रिपुरा में सियासी उलटफेर बहुत तेजी से हुआ. एक तरफ बिप्लब देब ने इस्तीफा दिया वहीं इसके तुरंत बाद त्रिपुरा बीजेपी विधायक दल की बैठक हुई और त्रिपुरा भाजपा प्रमुख डॉ माणिक साहा को सीएम बना दिया गया.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top