UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-पहाड़ में संभलकर करें सफर , अब यहाँ मलबे में फस गई बस

पहाड़ी क्षेत्रों में हो रही बारिश से लगातार भूस्खलन की घटनाएं सामने आ रही हैं। दो दिन पूर्व हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में हुए भारी भूस्खलन में एक रोडवेज बस व कुछ निजी वाहनों दब गए थे, घटना में अब तक 15 लोगों की मौत हो गई है, जबकि अभी भी सर्च अभियान जारी है।

उत्तराखण्ड के पहाड़ी क्षेत्रों से भी भूस्खलन की घटनाएं सामने आ रही हैं। चमोली जनपद में बदरीनाथ हाईवे जोशीमठ और पीपलकोटी के बीच टंगणी में भारी मलबा आने से अवरुद्ध हो गया है। यहां यात्रियों को ले जा रही रोडवेज की बस फंस गई है। जिले में अभी मौसम सामान्य है और 17 संपर्क मार्ग बंद चल रहे हैं।

रामनगर में भी भारी बारिश के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग 121/ 309 में गर्जिया चौकी से आगे मौहान के बीच में तल्ला पनोद मल्ला पनोद व धनगढ़ी नाला लगातार वर्षा होने के कारण सड़क में मलवा व पत्थर आने से नाला उफान में होने के कारण यातायात बाधित हो गया मौके पर पहुंची

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-बिजली विभाग के जेई की सड़क दुर्घटना में मौत , यहाँ हुआ हादसा

स्थानीय पुलिस के द्वारा यातायात को रोका गया और जेसीबी मशीनों के द्वारा यातायात को खोलने की कोशिश की गई जिसकी वजह से सड़क के दोनों और लंबा जाम लग गया।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-आंगनबाड़ी केन्द्रों हेतु मुख्यमंत्री महालक्ष्मी किट कय करने हेतु प्रशासनिक एव वित्तीय स्वीकृति प्रदान करने के संबंध में आदेश जारी
Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top