UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-कल लगेगी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की टीम पर फ़ाइनल मोहर, राष्ट्रीय अध्यक्ष लगाएंगे मोहर, कटेगा कई का पत्ता

Ad

22 अगस्त यानि कल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लगाएंगे नई टीम पर मुहर, पार्टी के कुछ प्रमुख पदाधिकारियों की विदाई तयराष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से चर्चा के बाद सोमवार को प्रदेश कार्यकारिणी पर अंतिम मुहर लगने की संभावना है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भी यह संकेत दे चुके हैं कि 30 अगस्त से पहले कार्यकारिणी गठित कर दी जाएगी।

 

 

कार्यकारिणी से प्रदेश महामंत्री व उपाध्यक्ष पद पर बड़े बदलाव होने की भी बात सामने आ रही है।प्रदेश भाजपा की नई कार्यकारिणी से पार्टी के कुछ प्रमुख पदाधिकारियों की विदाई तय मानी जा रही है। इनमें प्रदेश महामंत्री और प्रदेश उपाध्यक्ष भी शामिल हैं। नई टीम पर मुहर लगाने के लिए नई दिल्ली गए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र प्रसाद भट्ट की राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष व अन्य केंद्रीय नेताओं के साथ चर्चा हो चुकी हैं।

 

 

सोमवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से चर्चा के बाद प्रदेश कार्यकारिणी पर अंतिम मुहर लगने की संभावना है। माना जा रहा है कि दो-तीन दिन में भाजपा की नई टीम घोषित की जाएगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भी यह संकेत दे चुके हैं कि 30 अगस्त से पहले कार्यकारिणी गठित कर दी जाएगी। कार्यकारिणी में संगठन के नए चेहरों को लेकर चर्चा भी शुरू हो गई है। माना जा रहा है कि कार्यकारिणी से प्रदेश महामंत्री व उपाध्यक्ष पद पर बड़े बदलाव हो सकते हैं।

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top