UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-आज सीएम थे हरिद्वार में, अपने गुरु से की मुलाक़ात तो इस निजी कार्यक्रम में भी हुए सीएम शामिल

प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज हरिद्वार पहुंचे जहाँ पौड़ी के रहने वाले डॉक्टर राहुल चंदोला के पिता की तेहरवीं में शामिल हुए पौड़ी के रहने वाले डॉ राहुल चंदोला  मैक्स साकेत में काम करते हैं आपको बता दें राहुल चंदोला ने  सीएम धामी के पिता का इलाज किया था और बीमारी के दौरान काफ़ी ध्यान रखा था.

 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज निजी दौरे पर हरिद्वार रहे जहाँ वो एक रश्म पगड़ी में शामिल होने पहुँचे थे। उसके बाद धामी अपने गुरु के जगतगुरु शंकराचार्य राजराजेश्वराश्रम से आशीर्वाद लिया। हरिद्वार दौरे पर रहे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कावड़ मेला और हरिद्वार में चल रहे निर्माण कार्यों की अधिकारियों के साथ बैठक कर जानकारी ली और कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए।

 

छात्रों के आंदोलन पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा सरकार द्वारा अध्यादेश लागू कर दिया गया है और जो छात्रों की मांग थी वह मांग पूरी कर दी है साथ ही आने वाले समय में जो परीक्षाओं की डेट निर्धारित की है वह सही समय पर होंगी

 

 

सीएम धामी ने छात्र छात्रों से अपील करते हुए कहा जो लोग भ्रामक प्रचार प्रसार कर रहे हैं उनकी बातों में ना आए मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कुछ लोग चाहते हैं कि छात्र आंदोलन को इतना उझाला दिया जाए कि आने वाले 5 सालों तक परीक्षा आयोजित ना हो पाए और हम ऐसे लोगों के मन सूबे सफल नहीं होने देंगे।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top