UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-आज महगाई पर मौन उपवास किया तो कल शिवालयों में करेंगे भजन और जलाभिषेक

चुनाव पास है ऐसे में हरीश रावत लगातार केंद्र और राज्य सरकार को घेरने की कोशिश में जुटे हुए हैं ऐसे में हरीश रावत ने आज महंगाई के मुद्दे पर मौन व्रत किया तो कल शिवालय में शिव भजन करते हुए जलाभिषेक करेंगे वही कल लक्सर शुगर मिल के आगे 1 घंटे मौन उपवास करेंगे हरीश रावत ने अपने फेसबुक मैं लिखा कि

माँ_लक्ष्मी को स्मरण करते हुये मैं अपने मौन उपवास को समाप्त करता हूंँ। मेरा यह मौन व्रत उन लोगों को समर्पित है जो महंगाई से त्रस्त हैं, जो अपने परिवार का ठीक से पालन पोषण नहीं कर पा रहे हैं, क्योंकि महंगाई नहीं उनकी खरीदारी की शक्ति को छीन लिया है। महंगा तेल, महंगी गैस, महंगी सब्जियां हर चीज महंगा और लोग कैसे उन्मुक्त भाव से खुशी-खुशी दीपावली का त्यौहार मनाएं, माँ उन सब लोगों को इतनी सामर्थ्य दो, धन संपदा दो कि उनके जीवन में भी खुशी आ सके, आप सबके कल्याणकारी हो, मां लक्ष्मी सबका कल्याण करो।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-इस बार होने वाला सूर्य ग्रहण पूर्ण नहीं आंशिक होगा , जानिए क्या होता है आंशिक सूर्य ग्रहण

मैं कल अपने #कांग्रेस के मित्रों के साथ वेदपाठी ब्राह्मणों के सानिध्य में कनखल चौक से दक्ष मंदिर तक शिव भजन करते हुये भगवान शिव का जलाभिषेक करूंगा और भगवान शिव से सर्व कल्याण की कामना करूंगा। हमारे सभी #शिवालयों में ज्योतिर्लिंगों का स्वरूप विद्यमान है, हमारे सभी शिवालय केदारालय के स्वरूप हैं, उनको नमन कर मैं भगवान केदार के श्रीचरणों में एक बार फिर नतमस्तक होकर लोकतंत्र की बहाली, लोकतंत्र की सुरक्षा और जन कल्याण की कामना करूंगा।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए CBSE term 1 परीक्षा को लेकर ये हुआ बड़ा फैसला

 

#किसान परेशान हैं, खाद नहीं मिल रही है, दाम अलग बढ़ गये हैं, डीजल सहित खेती के सारे इनपुट महंगे हो गए हैं, नई बुवाई का सीजन आ रहा है। मगर किसानों को अभी मालूम नहीं है कि उनका जो गन्ना खड़ा है उसका खरीद मूल्य क्या मिलने जा रहा है? उनको यह भी अभी तक मालूम नहीं है कि पिराई का सत्र कब शुरू होने जा रहा है, ताकि वो आगे मटर या गेहूं बोने की अपनी प्लानिंग को अभी से बना सकें, उधर धान का उनको मूल्य नहीं मिल पा रहा है। सरकारी खरीद केंद्रों में नमी बताकर उनको वापस कर दिया जा रहा है ताकि वो प्राइवेट बिचौलियों के हाथों में अपना धान बेचने के लिए मजबूर हो जाएं। सरकारी धान खरीद केंद्र मजाक बनकर के रह गए हैं तो ऐसी स्थिति के अंदर मैंने #गन्ने का खरीद मूल्य घोषित करो, ये उद्घोष प्रारम्भ किया है और इसी उद्घोष की भावना को लेकर मैं कल 5 नवंबर को लक्सर शुगर मिल के सामने दोपहर 3 बजे, 1 घंटे का #मौन_उपवास रखूंगा और उसके बाद गन्ने का खरीद मूल्य घोषित करो उद्घोष के साथ अपने मौन व्रत को समाप्त करूंगा।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top