NAINITAL NEWS

Big breaking:-नैनीताल में आज एक और हुई कार दुर्घटना , पति पत्नी की हुई मौत

– उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं शुक्रवार को हुए एक सड़क हादसे में एक कार गहरी खाई में जा गिरी जिससे दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई बताया जा रहा है कि कार नैनीताल आ रही थी लेकिन मुख्यालय से करीब 10 किलोमीटर पहले वह दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में जा गिरी दुर्घटना में कार सवार युवा पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को दोपहर बाद दुर्घटना की सूचना मिलने पर तल्लीताल थाना पुलिस एसडीआरएफ के जवानों के साथ मौके पर पहुंची और बल्दियाखान से करीब डेढ़ किलोमीटर नैनीताल की ओर से करीब 400-500 मीटर गहराई में गिरी वैन्यू कार संख्या यूके06बीए4993 तक पहुंची
कार में एक महिला और पुरुष मृत अवस्था में मिले। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें मृतक की पहचान प्रपत्रों से नॉरीन खान (26) निवासी विसारत गंज बरेली व मो. इजहार खान (32) ग्राम ड्योढ़ी नानकमत्ता ऊधमसिंह नगर के रूप में हुई। तल्लीताल थाना प्रभारी विजय मेहता ने बताया कि मृतकों की पहचान पति-पत्नी के रूप में भी हुई हैं। पुलिस एसडीआरएफ व स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत कर शवों को सड़क तक पहुंचा रही है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-देवस्थानम बोर्ड के विरोध में तीर्थ पुरोहितो का अनशन जारी , इनके आगमन पर किया जाएगा बहिष्कार
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top