UDHAMSINGH NAGAR NEWS

Big breaking:-कांग्रेस में टिकटों को लेकर रार , तिलकराज बेहड़ किच्छा से मांग रहे टिकट , स्थानीय कांग्रेसी नेताओं की बेहड के खिलाफ लामबंदी , बेहड़ बोले टिकट मांगने का अधिकार सबको

कांग्रेस में किच्छा सीट पर रायशुमारी से पहले ही रार
नैनीताल-ऊधमसिंह नगर संसदीय क्षेत्र के पर्यवेक्षक राजेन्द्र सिंह यादव के जिले की विधानसभा सीटों में दावेदारी के लिए रायशुमारी के लिए बैठक से पहले ही किच्छा विधानसभा क्षेत्र से दावेदारी को लेकर बखेड़ा खड़ा हो गया। किच्छा से पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलकराज बेहड़ दावेदारी कर रहे हैं।

 

 

 

वहीं स्थानीय प्रत्याशी को टिकट देने और दो बार चुनाव हारे प्रत्याशी को टिकट नहीं देने के कांग्रेस आलाकमान के निर्देश का दावा करते हुए किच्छा से सात कांग्रेसी दावेदारों ने बिना नाम लिए बेहड़ की दावेदारी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

 

पर्यवेक्षक राजेन्द्र सिंह यादव के सामने ही वह बैठक के लिए प्रस्तावित सभाकक्ष में धरने पर बैठ गए। काफी समझाने के बाद भी वह नहीं माने और अपनी मांग पर अड़े रहे। इस हंगामे के बीच पर्यवेक्षक यादव को दूसरे कक्ष में जाकर रायशुमारी बैठक को शुरू करना पड़ा जबकि सातों कांग्रेसी नेता वहीं धरने पर बैठे रहे। रायशुमारी कार्यक्रम में किच्छा के सात वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं के धरने पर बैठने को लेकर जब पर्यवेक्षक राजेन्द्र सिंह यादव से बात की गई तो उनका कहना था कि उन्होंने पार्टी फोरम में अपनी बात रखी है। दावेदारी करना सबका अधिकार है। कोई भी दावेदारी कर सकता है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-महिलाएं केवल वोट बैंक नही -कांग्रेस के ऊपर दीप्ति रावत ने कसा तंज

 

 

प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष कांग्रेस तिलकराज बेहड़ ने साफ शब्दों में अपने विरोधियों को पस्त करने के लिए यह बयान दिया है। तिलकराज बेहड़ का साफ तौर पर कहना है कि 7 क्या 100 भी अगर मेरे विरोध में खड़े हो जाएं तब भी मैं चुनाव लडूंगा पूर्व मंत्री तिलकराज बेहड़ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है वही किच्छा से चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष तिलकराज बेहड़ का जहां उनकी ही पार्टी के कुछ नेता लगातार विरोध कर रहे है वहीं उनका साफ तौर पर कहना है कि वह पार्टी हाईकमान से टिकट मांग रहे हैं और लगातार उन्होंने क्षेत्र की सेवा भी की है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-बढ़ रहा कोरोना का खतरा , इस शहर में मिले 6 मरीज , एक की हुई मौत

 

 

टिकट मांगने का अधिकार सबको है लेकिन बेवजह किच्छा के कुछ कांग्रेसी उनका विरोध कर रहे हैं पूर्व मंत्री तिलकराज बेहड़ ने आज रुद्रपुर के एक निजी होटल में मीडिया को दिए बयान में कहा कि वह ऐसे लोगों से डरने वाले नहीं है यह तो ऐसे केवल 7 लोग हैं अगर उनके सामने 100 भी आ जाएं तो भी वह किच्छा विधानसभा सीट से ही चुनाव लड़ेंगे पूर्व मंत्री के इस बयान से जहां उनके समर्थकों ने उनकी वीडियो को वायरल कर दिया है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उत्तराखंड से चलने वाली इन रेलगाड़ियों को लेकर आया नया अपडेट

 

वही लगातार किच्छा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का ख्वाब देख रहे तमाम कांग्रेसियों को भी झटका लगा है जो पूर्व मंत्री को लगातार घेरने का प्रयास कर रहे थे।

 

 

 

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top