DEHRADUN NEWS

Big breaking:-देहरादून जिले में हुआ बड़ा सड़क हादसा , ASI और एक महिला सहित तीन लोगों की मौत

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बड़े हादसे की खबर देहरादून जिले के कालसी थाना क्षेत्र से आ रही है। यहां आज ( मंगलवार) शाम हरिपुर-कोटी मीनस मार्ग पर मंगलवार को टिक्करधार के पास तेज रफ्तार ऑल्टो कार 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में हिमाचल के ASI और एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने SDRF के साथ मिलकर अंधेरे में बमुश्किल शवो का रेस्क्यू कर मोर्चरी में रखवा दिया है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-कांग्रेस का बीजेपी पर वॉर कहा , महंगाई से है उत्तराखंड की जनता परेशान , अमीरों का विकास, गरीबों के साथ विश्वासघात

 

 

 

 

विकासनगर से हिमाचल के रोहडू जा रही अल्टो कार आज शाम करीब पांच बजे हरिपुर-मीनस-त्यूणी मार्ग पर टिकरधार के पास दुर्घटनाग्रस्त होने से करीब दो सौ मीटर नीचे खाई में पलट गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से अंधेरे में संयुक्त रेस्क्यू कर खाई में फंसी गंभीर रूप से घायल महिला को आपातकालीन सेवा एंबुलेंस के जरिये को राजकीय अस्पताल कालसी भिजवाया। हादसे में कार सवार हिमाचल पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक (एएसआइ) कुलदीप कुमार पुत्र भोपालूराम व रमन कुमार पुत्र विष्णु दोनों निवासीगण श्यामपुर गोरखुवाला जिला सिरमौर हिमाचल प्रदेश की मौके पर ही मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-अब तो अगले हफ्ते ही जारी होगा CBSE TERM 1 का रिजल्ट

 

 

 

बताया जा रहा है कि मृतकों की पहचान उनके पास से मिले आइडी कार्ड से पता चली है। हादसे में गंभीर रूप से घायल महिला ने अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जिसे अस्पताल प्रशासन ने मृतक घोषित किया। महिला की पहचान हिमाचल निवासी रेशमा देवी के रूप में हुई है। उसके सही पते के बारे में पुलिस जानकारी जुटाई रही है। पुलिस ने पंचनामा भर तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए विकासनगर की मोर्चरी में रखवाए हैं। घटना की सूचना स्वजन को दे दी गई है। बुधवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई होने के बाद तीनों शव स्वजन को सौंप दिए जाएंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top