ज्योतिष

Big breaking:-इन 3 राशि के लोगों की खुलने वाली है किस्मत, शनि की साढ़े साती और ढैय्या से मिलेगा छुटकारा

Good News For 3 Zodiac Sign: शनि देव जब भी राशि बदलते हैं तो किसी को शनि साढ़े साती से मुक्ति मिल जाती है तो किसी को शनि ढैय्या से. साल 2021 में शनि ने अपनी राशि नहीं बदली थी. लेकिन 2022 में शनि अपनी राशि बदलेंगे. बता दें कि शनि को एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने में करीब ढाई साल का समय लग जाता है. ज्योतिष अनुसार इस ग्रह का गोचर एक अहम घटना मानी जाती है. जानिए शनि किस राशि में करने जा रहे हैं प्रवेश और किन राशि वालों को शनि के प्रकोप से मिलेगी मुक्ति.

शनि की दशा से इन्हें मिलेगी मुक्ति: शनि 29 अप्रैल 2022 में मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश कर जायेंगे. इस राशि में शनि के प्रवेश करते ही धनु राशि वालों को शनि की साढ़े साती से छुटकारा मिल जाएगा. वहीं मिथुन और तुला वालों को शनि ढैय्या से मुक्ति मिलेगी. इन तीनों ही राशियों के लिए 2022 खास रहेगा. शनि के प्रकोप से मुक्ति मिलते ही आपके रूके हुए कार्य तेज गति से पूरे होने लगेंगे. धन प्राप्ति के रास्ते खुलेंगे. आपकी सोई हुई किस्मत जागेगी. धन प्राप्ति के प्रबल योग बनते दिखाई दे रहे हैं. कुल मिलाकर आपकी टेंशन कम होगी.

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-Indian Railways: देशभर में 31 मई को बंद रहेंगी सभी ट्रेने, जानिए क्या है बड़ी वजह

 

 

शनि की चपेट में आ जायेंगे इन राशियों के जातक: शनि के राशि परिवर्तन के साथ ही जहां धनु, मिथुन और तुला वालों को शनि की दशा से मुक्ति मिलेगी, वहीं कुछ राशियां शनि की चपेट में आ जायेंगी. जिसमें मीन राशि वालों पर शनि साढ़े साती शुरू होगी तो कर्क और वृश्चिक वालों पर शनि ढैय्या. इन तीनों राशि वालों के लिए आने वाला समय काफी कष्टदायी साबित हो सकता है. लेकिन जिन जातकों की कुंडली में शनि देव मजबूत होंगे उन्हें इस दौरान लाभ प्राप्त होने के आसार रहेंगे.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-सीएम धामी बोले आप पार्टी के खात्मे की शुरुआत उत्तराखंड से, दिल्ली वाले भी चलेंगे उत्तराखंड की राह

 

 

 

क्या बरतें सावधानी: ज्योतिष शास्त्र अनुसार जब शनि की दशा चल रही हो तो आपको हर काम में सावधानी बरतनी चाहिए. किसी पर भी आंख बंद करके भरोसा नहीं करना चाहिए क्योंकि इस दौरान धोखा मिलने के काफी ज्यादा आसार रहते हैं. शराब और नॉनवेज का सेवन नहीं करना चाहिए. खासकर शनिवार और मंगलवार के दिन. किसी से लड़ाई-झगड़ा नहीं करना चाहिए क्योंकि इस दौरान कोर्ट कचहरी के चक्कर लगने के आसार रहते हैं.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top