UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-धामी सरकार के इस मंत्री ने कही बड़ी बात , सितंबर में कोरोना की तीसरी लहर का अंदेशा , बचकर रहे

 

भले ही सरकार ने तमाम छूट कोरोना कर्फ्यू में देते हुए सब कुछ खोल दिया हो लेकिन रात्रि कर्फ्यू को लगातार जारी रखा है ऐसे में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल साफ कहते हैं कि हमें एहतियात रखना जरूरी है उनके अनुसार जिस तरह से लगातार कहा जा रहा है कि सितंबर में तीसरी लहर का खतरा बढ़ सकता है उसको देखते हुए एतिहात रखना बेहद जरूरी है

ऐसे में कोरोना संक्रमण की संभावित तीसरी लहर को देखते हुए सरकार ने प्रदेश में लागू कोविड कर्फ्यू की अवधि एहतियात के तौर पर 24 अगस्त सुबह छह बजे तक बढ़ा दी है। शासन की ओर से इस संबंध में आदेश भी जारी कर दिए गए। इसके मुताबिक वर्तमान में लागू सभी रियायत के साथ कर्फ्यू को आगे बढ़ाया गया है। कर्फ्यू के दौरान रात्रि में आवाजाही को लेकर सख्ती बरती जाएगी।
वर्तमान में लागू कोविड कर्फ्यू की अवधि मंगलवार सुबह छह बजे खत्म हो रही है।

इस बीच उच्च स्तर पर हुई बैठक में कर्फ्यू को वर्तमान रियायत के साथ फिलहाल जारी रखने का निर्णय लिया गया। कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने सोमवार को मीडिया से बातचीत में सरकार के इस फैसले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आने वाला समय बेहद संवेदनशील है। सितंबर में कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर का अंदेशा जताया जा रहा है। ऐसे में इस वक्त बहुत अधिक सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को 2 हज़ार 5 महीने तक देने के आदेश जारी
Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top