NAINITAL NEWS

Big breaking:-30 दिसंबर को हल्द्वानी में पीएम मोदी की रैली को लेकर ये रहा ट्रैफिक प्लान , इसे देखकर ही निकले

प्रधानमंत्री की 30 दिसम्बर को हल्द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज मैदान में होने वाली रैली के लिए पुलिस ने ट्रैफिक प्लान तैयार कर लिया है। रैली के दिन सुबह नौ बजे से शहर में वाहनों का प्रवेश बंद रहेगा। लोगों को परेशानी से बचाने के लिए एसपी यातायात/क्राइम डॉ. जगदीश चन्द्र ने दो भागों में ट्रैफिक प्लान तैयार किया है। पहला प्लान आम जनता के लिए तैयार किया है, वहीं दूसरा रैली में प्रतिभाग करने वालों के लिए है। कार्यक्रम के दौरान मंगल पड़ाव से सौरभ होटल तक यातायात पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा।

 

 

 

 

रोडवेज व निजी बसों का डायवर्जन:रामपुर रोड से आने वाले उत्तराखंड रोडवेज बसें टीपी नगर तिराहा से होंडा शोरूम तिराहा होकर रोडवेज स्टेशन आएंगी। अन्य राज्यों की बसें होंडा शोरूम तिराहे तक आएंगी। बरेली रोड से आने वाली बसों की व्यवस्था भी ऐसी ही रहेगी। पर्वतीय क्षेत्रों से आने वाली रोडवेज/केमू की बसें नारीमन तिराहे से खेड़ा से गौलापुल होते हुए आएंगी। रोडवेज स्टेशन से बरेली रोड एवं रामपुर रोड की ओर जाने वाले बसों को वर्कशॉप लाइन होते हुए नैनीताल बैंक तिराहे से भजा जाएगा। कालाढूंगी रोड की ओर जाने वाली बसें नैनीताल बैंक तिराहे से अर्बन बैंक तिराहे से जाएंगी। सिडकुल एवं अन्य निजी बसों के लिए मंगलपडाव से सौरभ होटल तक प्रवेश वर्जित रहेगा।

यहां भी पार्किंग

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-कांग्रेस में भी सबकुछ नही All is Well , कई सीटों पर बात फसी , अब आलाकमान ने दिए ये निर्देश

रुद्रपुर की ओर से आने वाली बसें एसटीएच से आईटीआई से क्रियाशाला तिराहा से मुखानी चौराहा से विवेकानन्द अस्पताल से शिवमन्दिर के पास स्थित पार्किंग में खड़ी होंगी। यहां से कार्यकर्ता पैदल रैली स्थल जाएंगे। एचएन इन्टर कॉलेज व उत्थान मंच हीरानगर में भी बसें पार्क होंगी। वहीं कालाढूंगी की ओर से रैली में आने वाले बसें मुखानी चौराहा से विवेकानन्द अस्पताल से शिवमंदिर के पास पार्किंग में पार्क होंगी।

 

ये भी है व्यवस्था

-पर्वतीय क्षेत्र, चोरगलिया, सितारगंज की ओर से रैली में आने वाली बसें नारीमन तिराहे से कॉलटैक्स होते हुए सौरभ होटल तिराहे पर कार्यकर्ताओं को उतारकर वापस हाईडिल गेट के पास पार्क होंगी। कार्यकर्ता पैदल महारानी होटल तिराहे से आ सकेंगे। लालकुआं से रैली में आने वाले बसें गौलापुल, काठगोदाम होते हुए सौरभ होटल तिराहे तक आएंगी। बसों की पार्किंग रामलीला मैदान शीशमहल, निगम इंटर कॉलेज काठगोदाम में भी होगी।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-हरक सिंह के दिल्ली Episode पर बड़ा Update ,सुरजेवाला ले गए मैडम से मिलाने

-चौपहिया/ दोपहिया वाहन नारीमन तिराहे से कॉलटैक्स, होते हुए सौरभ होटल तिराहे से परख इमेंजिंग सेंटर ठंडी सड़क के पास प्लाट पर पार्क होंगे। कार्यकर्ता पैदल महारानी होटल तिराहे से सरस्वती रेस्टोरेंट होते हुए आ सकेंगे। वाहनों के लिए बुडलैंड शोरूम के पास नैनीताल रोड, पनचक्की-मुखानी रोड, क्वीन्स पब्लिक स्कूल, तिरूपति बैंक्वेट हॉलव व सैंट पॉल स्कूल में पार्किंग होगी।
-चौपहिया/दोपहिया वाहन गांधी इंटर कालेज तिराहे से एफटीआई, आईटीआई से क्रियाशाला मुखानी चौराहे से पानी की टंकी के पास सेक्रेट हार्ट स्कूल में पार्क किए जाएंगे। कार्यकर्ता पैदल कार्यक्रम स्थल आएंगे। इस रूट के लिए श्यामा गार्डन, देवास शटलर डेन, जगदम्बा बैंक्वेट हॉल, भाजपा कार्यालय के निकट, बीओबी एटीएम के सामने, आनन्द स्वीट्स के समाने पनचक्की-मुखानी रोड, बैंक कॉलोनी दोनहरिया, खाली प्लाट निकट शिव मंदिर, तिरूपति बैंक्वेट हॉल व सामने खाली प्लॉट पर पार्किंग व्यवस्था रहेगी।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उत्तराखंड से आज की सबसे बड़ी खबर चुनाव आयोग की सख्ती के बाद इस IAS को पद से हटाया , इन्हें मिली नई जिम्मेदारी , कई और फेरबदल भी संभव

 

बड़े वाहनों का डायवर्जन:रामपुर रोड से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले वाहन तीनपानी बाईपास तिराहा से गौला बाईपास होते हुए जाएंगे। बरेली रोड से आने वाले तीनपानी, गौला बाईपास होते भेजे जाएंगे। कालाढूंगी से आने वाले वाहनों को लामाचौड़ तिराहे से कालाढूंगी बाईपास होते हुए रामपुर रोड पर भेजा जाएगा। भीमताल/नैनीताल रोड की ओर से आने वालों को नारीमन तिराहा से गौला बाईपास होते हुए बरेली व रामपुर रोड की ओर भेजा जाएगा। गौलापुल/रेलवे क्रासिंग से बड़े शहर में प्रवेश नहीं करेंगे।

 

 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top