UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-नेहरू ग्राम में फायरिंग और हत्या का ये हैं असली कारण, जनता की नाराजगी सड़को पर उतरी, आरोपी का है क्राइम इतिहास

देहरादून रायपुर थाना क्षेत्र के नेहरू ग्राम इलाके में हुई फायरिंग मामले ने तूल पकड़ लिया है। बडी संख्या में जनता जहाँ सडकों पर विरोध करने उतर आई है वहीं स्थानीय विधायक उमेश शर्मा काऊ भी मौके पर पंहुच गये है। दरअसल हत्या की असल वजह को लेकर अब तश्वीर साफ होने लगी है।

 

दरअसल रवि बडोला की एक कार सफारी स्टोर्म जिसे की देवेंद्र शर्मा उर्फ भारदाज ने 4 लाख रूपये में बेचने का दावा किया था लेकिन यह कार 3 लाख 50 हजार रूपये में ही बिकी। कल रात देवेंद्र शर्मा से रवि ब़डोला अपने अन्य दो साथियों के साथ कार वापिस लेने जा रहा था जैसे ही देवेंद्र शर्मा को ये सूचना मिली उसने दूसरे राज्य के हमलावर बुला लिये और रवि बडोला व उसके दोस्तों पर फायरिंग करवा दी। रवि बडोला का शव नाले के निकट से सुबह बरामद हुआ है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने तीन आरोपी अरेस्ट कर लिये है हलांकि इस बात की भी कोई आधिकारिक जानकारी नही है।देवेंद्र शर्मा उर्फ भारदाज

 

 

चर्चायें है कि राजधानी देहरादून के रायपुर नेहरूग्राम व आसपास देंवेंद्र शर्मा के नाम की हुकूमत चलती है।कई रेहडी ठेले वालों को मनमाने तरीके ब्याज पर पैसे देना फिर न मिल पाने पर उनका हर स्तर पर उत्पीडन करना गाडियों की सेल परचेज में भी कई प्रकार की मनमानी और फर्जीवाडे की चर्चायें आम है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top