UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम को लेकर सीएम धामी ने विधायकों को दिए ये बड़े निर्देश

आप भिज्ञ है कि माननीय प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन एवं निर्देशन में विगत 04

वर्षों से छात्र-छात्राओं में परीक्षा के तनाव कम किये जाने एवं उनके उत्साहवर्द्धन हेतु परीक्षा पे चर्चा’ कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। कार्यक्रम से जहाँ परीक्षा के दौरान छात्र छात्राएँ लाभान्वित हुए हैं वहीं अभिभावकों में इसके प्रति व्यापक सकारात्मक दृष्टिकोण उत्पन्न हुआ है। इसी क्रम में इस वर्ष माह जनवरी 2022 से प्रारम्भ किये गये इस कार्यक्रम के अन्तिम चरण में माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा दिनांक 1 अप्रैल 2022 को प्रातः 11:00 बजे नई दिल्ली स्थित तालकटोरा स्टेडियम में छात्र-छात्राओं के साथ भौतिक रूप से पांचवे संस्करण के दौरान सीधे संवाद स्थापित किया जाना है।

मुझे यह अवगत कराते हुए अत्यन्न प्रसन्नता हो रही है कि माननीय प्रधानमंत्री जी के व्यापक दृष्टिकोण एवं लोकप्रियता के कारण राज्य स्तर से इस कार्यक्रम के लिए लगभग 57000 छात्र-छात्राओं / अभिभावकों / शिक्षकों के द्वारा प्रतिभाग हेतु पंजीकरण किया गया जिसमें से राज्य के कुछ छात्र-छात्राओं को सीधे माननीय प्रधानमंत्री जी से संवाद करने हेतु उक्त स्थल पर आमंत्रित किया गया है। कार्यक्रम में देश-विदेश के करोड़ों छात्र, शिक्षक, अभिभावक एवं जनसमुदाय को Virtual माध्यम से जुड़ने का भी अवसर दिया गया है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-उत्तराखंड में ऐसे बनेगे रोपवे, मुख्य सचिव ने दिए ये निर्देश

अतः मेरा आप से अनुरोध है कि अपनी-अपनी विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत स्थिति किसी भी सुविधाजनक विद्यालय में छात्र-छात्राओं के साथ सम्मिलित होकर इस कार्यक्रम से जुड़ने का कष्ट करें। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आपकी उपस्थिति निःसन्देह छात्र-छात्राओं, शिक्षकों एवं अभिभावकों का उत्साहवर्द्धन एवं मार्गदर्शन करने में सहायक सिद्ध होगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top