UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-टिहरी की इस बेटी ने कर दिया कमाल,इस कंपनी ने दिया सालाना 84.88 लाख रुपये का पैकेज

Dehradun News: ग्राफिक एरा की छात्रा पूजा को सालाना 84.88 लाख रुपये का पैकेज, इस कंपनी ने दिया आफरDehradun News ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी में बीटेक की छात्रा पूजा को सालाना 84.88 लाख रुपये का पैकेज मिला है। यह यह पैकेज प्रतिष्ठित साफ्टवेयर कंपनी एटलासियन ने आफर किया है।

 

पूजा मूल रूप से टिहरी जनपद की रहने वाली हैं।ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी में बीटेक की वर्ष 2023 बैच की छात्रा पूजा ने सालाना 84.88 लाख रुपये का पैकेज पाकर रिकार्ड बना दिया है। कम्प्यूटर साइंस इंजीनियरिंग की छात्रा पूजा को यह पैकेज प्रतिष्ठित साफ्टवेयर कंपनी एटलासियन ने आफर किया है।

ग्राफिक एरा को वर्ल्ड रैंकिंग में मिली जगह
ग्राफिक एरा ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन प्रो. कमल घनशाला ने छात्रा को बधाई देते हुए कहा कि कारपोरेट जगत की जरूरतों का सही ढंग से आकलन करके उन्हें शिक्षा से जोड़ने और नई तकनीकें सिखाने की व्यवस्था से ग्राफिक एरा को वर्ल्ड रैंकिंग में जगह मिली है।

 

ग्राफिक एरा को दिया सफलता का श्रेय
टिहरी गढ़वाल जनपद के सकलाना क्षेत्र के घेना गांव निवासी पूजा के पिता जय सिंह ठेकेदार हैं। पूजा ने इस कामयाबी के लिए अपने अभिभावकों के साथ ही ग्राफिक एरा को श्रेय दिया है। पूजा ने कहा कि संस्थान के चेयरमैन प्रो. कमल घनशाला खुद क्लास लेकर कठिन विषयों को भी बहुत सहज ढंग से समझाते हैं।

 

माइक्रोसाफ्ट दे चुका है प्‍लेसमेंट आफर
विश्वविद्यालय की उच्च स्तरीय फैकल्टी और अत्याधुनिक तकनीकों से परिपूर्ण प्रयोगशालाएं विद्यार्थियों को उद्योग जगत की जरूरतों से जोड़ देते हैं। इस बीच वर्ष 2022 के बैच के प्लेसमेंट आखिरी चरण में पहुंच गए हैं। इस बैच से माइक्रोसाफ्ट 50.17 लाख रुपये के पैकेज पर प्लेसमेंट आफर दे चुका है।इन्‍हें भी मिला प्‍लेसमेंट
अमेजान ने ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी और ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के बीटेक कम्प्यूटर साइंस के बैच 2022 के शुभम राणा (देहरादून), हर्ष वर्धन (मेरठ), संस्कार सिंघल (देहरादून), कृतिका पांडेय (रामनगर), प्रियंका कोरंगा (देहरादून) व शिवी अग्रवाल (बिजनौर), आयुष बहुखंडी (देहरादून), भीमताल कैंपस के हिमांशु भट्ट (भीमताल), प्रज्वल पांडेय (हल्द्वानी) तथा गौतम जोशी (पिथौरागढ़) को 44.14 लाख रुपये का पैकेज आफर किया है।विवि को अब तक दुनिया की मशहूर कंपनियों अमेजन, वालमार्ट, इंफोमेटिका, जीस्केलर, इंफोसिस, कैपजैमिनि, टीसीएस, एसेंचर आदि में वर्ष 2022 बैच के 4100 से अधिक छात्र-छात्राओं के प्लेसमेंट हो चुके हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top