BAGESHWAR NEWS

Big breaking:-पहाड़ की इस बेटी ने जीते कौन बनेगा करोड़पति में साढ़े 12 लाख

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला कौन बनेगा करोड़पति पूरे देश का सबसे अधिक पसंद किए जाने वाला रियालिटी शो है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाला यह शो लोगों के बीच में बेहद प्रचलित है।

इसी शो में बागेश्वर की नेहा ने उत्तराखंड का नाम रोशन किया है और समस्त प्रदेश को गौरवान्वित किया है। किसान गुरचरण बाठला की पुत्री नेहा पशु चिकित्सक हैं, और वर्तमान बागेश्वर जनपद में तैनात हैं। केबीसी में 12 लाख 50 हजार का ईनाम जीतने वाली रुद्रपुर की बेटी ने यह साबित कर दिया है कि मेहनत के बलबूते पर बड़े से बड़ा मुकाम भी हासिल किया जा सकता है।

पेशे से पशु चिकित्सक नेहा बाठला मूल रूप से रुद्रपुर की रहने वाली हैं और उनके पति भी चिकित्सक हैं। किसान परिवार से ताल्लुक रखने वालीं नेहा ने कौन बनेगा करोड़पति में 12 लाख 50 हजार का ईनाम जीत कर पूरे उत्तराखंड का नाम रोशन किया है। उनकी इस उपलब्धि के बाद उनके परिवार वालों के बीच में खुशी की लहर है।नेहा किसान परिवार से ताल्लुक रखती हैं और पेशे से पशु चिकित्सक हैं। उनके पति भी चिकित्सक हैं।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उत्तराखंड के उत्तरकाशी से लगी भारत-चीन सीमा पर तीन पोर्टरों के लापता होने की सूचना है

बचपन से ही मेधावी रहीं नेहा ने प्रारम्भिक शिक्षा मोनाड स्कूल से प्राप्त की है। इंटर तक की शिक्षा नवोदय विद्यालय रुद्रपुर से ग्रहण की। नेहा की इस बड़ी उपलब्धि के बाद से उनके परिवार समय पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर छा गई है और हर कोई उनको शुभकामनाएं दे रहा है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:- महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी केदारनाथ में दर्शन करने पहुंचे

नेहा बाठला का पहले प्रयास में ही कौन बनेगा करोड़पति शो में चयन हो गया। फास्ट फिंगर्स में सभी धुरंधर प्रतिद्वंद्वियों को पीछे छोड़ते हुए नेहा ने हॉट सीट में अपनी जगह कायम की और अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर अपनी प्रतिभा का भी परिचय दिया। कई मुश्किल सवालों के जवाब देते हुए वे 12 लाख 50 हजार रुपए पहुंचीं। इस शो का प्रसारण आगामी 23 और 24 अगस्त को सोनी टीवी पर होगा।

Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top