UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-इन शिक्षकों क़ो नहीं मिली 3 महीने की सैलरी, अब देंगे धरना

अशासकीय सहायता प्राप्त जूनियर हाईस्कूलों में विगत 03 माह से ( माह मार्च 2023 से ) वेतन का भुगतान न होने के कारण शिक्षकों एवं कर्मचारियों को आर्थिक एवं मानसिक रूप से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। निदेशालय द्वारा जूनियर हाईस्कूल का अनुदान 27 अप्रैल 2023 को एवं माध्यमिक विद्यालयों का अनुदान 06 मई 2023 को आवंटित कर दिया गया था एवं समस्त विद्यालयों द्वारा अपने-अपने वेतन बिल 11 मई 2023 तक आपके कार्यालय में पारित करवा दिये गये थे

 

 

परन्तु खेद के साथ अवगत करवाना पड़ रहा है कि आज दिनांक तक शिक्षकों एवं कर्मचारियों को वेतन का भुगतान नही हुआ है जिस कारण शिक्षकों एवं कर्मचारियों में आकोश उत्पन्न हो रहा है।

 

 

 

अतः आपसे अनुरोध है कि समयान्तर्गत वेतन भुगतान करवाने का कष्ट करें, जिससे कि सहायता प्राप्त अशासकीय विद्यालयों के शिक्षकों एवं कर्मचारियों को आर्थिक परेशानियों का सामना न करना पडे ।

 

 

 

 

जिला कार्यकारिणी की बैठक में लिए गयें निर्णयानुसार यदि दिनांक 22-05-2023 तक वेतन भुगतान नही किया जाता है तो मजबूर हो कर जनपद देहरादून के सहायता प्राप्त विद्यालयों के शिक्षक दिनांक 1922-05-2023 से विद्यालय में शिक्षण कार्य करने के बाद दोपहर 02 बजे से सांय 05 बजे तक मुख्य शिक्षा अधिकारी कार्यालय में धरना देगें।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top