DEHRADUN NEWS

Big breaking:-फिर सेल्फी का शौक जान ले गया , गंगा में डूबे 2 पर्यटक

ऋषिकेश से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक बार फिर सेल्फी जानलेवा बन गई। यहां रविवार को वीकेंड पर दोस्तों संग घूमने आए दो युवक मुनिकीरेती स्थित रामझूला के पास सेल्फी लेते हुए गंगा में डूब गए हैं। हादसे से मौके पर हड़कंप मच गया। आनन फानन में एसडीआरएफ की टीम ने युवकों की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है। युवकों का लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल पा रहा है।

बताया जा रहा है कि नोएडा में एक एंड्राइड कंपनी के नौ अधिकारियों का ग्रुप वीकेंड पर ऋषिकेश घूमने के लिए आया था। रविवार की सुबह करीब नौ बजे ग्रुप के नौ सदस्य राम झूला घाट पर पहुंचे। इस दौरान एक व्यक्ति हाथ धोने गंगा में गया, अचानक रेत में उसका पैर फैसला और वह बहने लगा। उसे बचाने के लिए उसका साथी आगे गया तो वह भी गंगा के तेज बहाव में डूब गया। पुलिस और एनडीआरएफ की टीम दोनों को गंगा में तलाश रही है।

एसडीआरएफ ढालवाला टीम के प्रभारी एसआई कविंद्र सजवाण ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना प्राप्त हुई रामझूला के पास गंगा नदी के किनारे दो लोग सेल्फी लेते हुए सीढ़ियों से पांव फिसलने के कारण गंगा के तेज बहाव में बह गए। सूचना पर एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची व दोनों युवकों की खोजबीन के लिए एसडीआरएफ की टीम का सर्च अभियान अभी भी जारी है। डूबने वाले दोनों युवकों की पहचान सेंटर हेड राहुल सिंह (33 वर्ष) और कंपनी मैनेजर भानुमूर्ति (33 वर्ष) के रूप में हुई है।

Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top