HARIDWAR NEWS

Big breaking:-युवक को जंगल ले जाकर पीटने का मामला आया सामने , चीख पुकार सुन राहगीरों ने बचाया , आरोपी फरार

 

हरिद्वार में मामूली विवाद को लेकर ज्वालापुर क्षेत्र के एक युवक को भेल के जंगल में ले जाकर पेड़ से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है। रानीपुर पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर दो आरोपियों के खिलाफ प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। सामने आया कि लेन देन को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद चला आ रहा था।

ज्वालापुर क्षेत्र के मोहल्ला पांवधाई निवासी विशेष उर्फ चीनू ने कोतवाली रानीपुर पहंचकर पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। जानकारी दी कि उसके बड़े भाई हर्षित उर्फ नोनू को मोहल्ला घोसियान निवासी अलीशान व आजिश से किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा था। आरोप है कि  सुबह उन्होंने उसके भाई को अपनी दुकान पर बुलाया। आरोप है कि दुकान में बंधकर बनाकर उसके भाई को बुरी तरह पीटा गया।इतना ही नहीं उसके भाई को मोटरसाइकिल पर बैठाकर भेल क्षेत्र के जंगल में ले गए, जहां पेड़ से बांधकर उसके भाई की पिटाई की गई।

भाई की चीख पुकार सुनकर राहगीरों के एकत्र होने पर आरोपी उसके भाई को छोड़कर फरार हो गए। जैसे तैसे बंधक मुक्त होकर घर पहुंचे भाई ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया क‌ि दोनों आरोपियों के खिलाफ युवक को बंधक बनाकर पीटने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-इस विधायक की बीजेपी में Joining टल गई , स्थानीय नेताओं की नाराजगी से सकते में बीजेपी
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top