UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-उत्तराखंड STF क़ो बड़ी कामयाबी , 15000 इनामी बदमाश क़ो यहाँ से किया गिरफ्तार

 

उत्तराखंड एसटीएफ की बड़ी कार्यवाही, 15000 इनामी बदमाश राजपुरा किया गिरफ्तार से

प्रदेश में उत्तराखंड एसटीएफ के द्वारा लगातार बड़ी कार्यवाही की जा रही है इसी क्रम में एक बड़ी खबर दिल्ली से सामने आ रही है यहां पर एस. टी. एफ. द्वारा उत्तराखंड के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर एवं इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अपनी एस.टी.एफ. टीमों को लगाया गया है, प्रत्येक इनामी अपराधी की गिरफ्तारी के लिए एक ठोस प्लान बनाकर गैर राज्यों में एसटीएफ द्वारा लगातार दबिशें दी जा रही है।

जिसके क्रम में आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा बताया गया कि शातिर अपराधी सुधीर कुमार पुत्र दलीप सिंह निवासी पूरनपुर थाना, जसपुर जनपद उधम सिंह नगर थाना जसपुर से वाँछित चल रहा था, गिरफ्तारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधम सिंह नगर द्वारा 15000 रु. का ईनाम घोषित किया गया था। एसटीएफ को सूचना मिली कि सुधीर कुमार उक्त मॉडल टाउन थाना क्षेत्र दिल्ली में छिप कर रह रहा है।

इस सूचना पर कल देर रात्रि में दिल्ली के मॉडल टाउन थाना क्षेत्रान्तर्गत स्थित राजपुरा क्षेत्र में एसटीएफ के निरीक्षक एमपी सिंह के नेतृत्व में गठित एसटीएफ की टीम के द्वारा छापा मारकर इस शातिर ईनामी अपराधी की गिरफ्तारी की गयी है। इनामी अपराधी गुड मंडी राजपुरा थाना मॉडल टाउन दिल्ली में एक किराए के मकान में छिपकर रह रहा था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ द्वारा आगे बताया गया कि पकड़े गए इनामी अपराधी के द्वारा मार्च 2022 में वादी हरिराज सिंह पुत्र भगवंत सिंह निवासी ग्राम पूरनपुर थाना जसपुर जनपद उधम सिंह नगर के साथ लाठी-डंडों से मारपीट गंभीर रूप से घायल करने के संबंध में थाना जसपुर में मुकदमा पंजीकृत किया गया था। पकड़े गए इनामी अपराधी के विरुद्ध पूर्व में भी आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है।

इसके अपराधिक इतिहास की जानकारी विभिन्न राज्यों से की जा रही है। पुलिस महानिदेशक महोदय द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत उत्तराखंड एसटीएफ अब तक 1 महीने में ही 11 इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी कर चुकी है । हमारी कई टीमें इनामी अपराधियों की धरपकड़ में लगी हुई है। आगे और भी ज्यादा संख्या में गिरफ्तारियां होने की संभावना है।

एसटीएफ की इस कार्रवाई में आरक्षी रियाज अख्तर व संजय कुमार की विशेष भूमिका रही।

गिरफ्तार अभियुक्त का विवरण- सुधीर कुमार पुत्र दलीप सिंह निवासी पूरनपुर थाना जसपुर जनपद उधम सिंह नगर ।

अभियुक्त का अपराधिक इतिहास- मु0अ0सं0- 63/22 धारा 323/504/506 भा0द0वि0, चालानी थाना जसपुर, जनपद उधम सिंह नगर ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top