UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-हरक सिंह क़ो पार्टी में शामिल करवाकर पछता तो नहीं रहें हरदा, ये तो हरिद्वार सीट के पीछे ही पड़ गए

 

 

लोक सभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है तो वही कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का हरिद्वार दौरा भी शुरु होने लगा है पहले हरीश रावत और अब हरक सिंह रावत ने भी हरिद्वार से लोक सभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है हरक सिंह रावत ने कहा की अगर पार्टी हाई कमान ने कहा तो मैं लोक सभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूँ साथ ही हरक सिंह रावत ने कहा की हरिद्वार के अलावा कही और से चुनाव नहीं लड़ूंगा।

वही हरीश रावत का है पार्टी हाई कमान जो कहेगा वही किया जाएगा चुनाव लड़ने की इच्छा सबकी होती है और कौन कहा से चुनाव लड़ेगा ये हाई कमान का निर्णय होगा।

 

 

हरिद्वार के मातृ सदन में चल रहे कार्यक्रम में कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेता पहुँचे थे लेकिन दोनों नेताओं ने एक दूसरे से दूरी बनाते हुए नज़र आये। हरक सिंह रावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने विधानसभा चुनाव के समय एमएलए ना लड़ने की घोषणा की थी और अब 2024 में लोकसभा चुनाव होने हैं तो उन्होंने पार्टी को हरिद्वार से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। हरिद्वार के अलावा उत्तराखंड की दूसरी किसी सीट से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्होंने पार्टी हाईकमान को केवल हरिद्वार से चुनाव लड़ने की बात कही है दूसरे किसी सीट से अगर पार्टी उन्हें दावेदारी देती है तो वह पार्टी से हाथ जोड़ लेंगे।

 

 

वही हरीश रावत ने हरक के हरिद्वार से चुनाव लड़ने के मन पर कहा कि बहूत से मन बनते है किसी के मन पर कोई टिप्पणी नही की जाती। उन्होंने कहा कि हरिद्वार के सीन उनकी कोई जागीर नहीं है। उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने का फैसला यह टिकट देने का फैसला पार्टी स्तर पर किया जाता है, ओर पार्टी से अलग सोचना संभव नहीं है।

 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top