UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-हरक सिंह रावत का है गजब का जलवा , वही कांग्रेस में शामिल भी नहीं हुए विधायक पहले ही करने लगे विरोध

हरक सिंह रावत के बीजेपी से निष्कासन के बाद सोमवार को दिनभर चर्चा चलती रही कि हरक सिंह रावत की  कांग्रेस में जॉइनिंग हो जाएगी। लेकिन अब तक कांग्रेस की ओर से हरक सिंह रावत को किसी तरह का कोई निमंत्रण नहीं मिला है। कांग्रेस के कार्यकर्ता भी बड़े पैमाने पर हरक सिंह रावत की कांग्रेस में वापसी को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :- 697 सहकारी समितियों की जांच , अब ये निर्देश हो गए जारी

 

 

केदारनाथ से कांग्रेसी विधायक मनोज रावत अब हरक सिंह रावत के विरोध में खुलकर सामने आ गए हैं। मनोज रावत ने कहा है कि हरक सिंह रावत 2016 में सरकार को गिरा कर गए थे । तब वह पूरी तरह सरकार गिराने वाले मिशन को लीड कर रहे थे।  5 साल बाद मंत्री पद की मलाई चखने के बाद अब जब भाजपा की सरकार आती हुई नजर नहीं आ रही है तो कांग्रेस की ओर आना चाहते हैं । जबकि प्रदेश के श्रम मंत्री के तौर पर उनका राज्य के लिए कोई योगदान नहीं है।  सदन में मनोज रावत के प्रश्न का जवाब तक हरक सिंह रावत नहीं दे पाए थे।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-मुख्यमंत्री ने की जनपद हरिद्वार के विकास कार्यों की समीक्षा, अधिकारियों को दिये जन सुविधाओं के विकास पर ध्यान देने के निर्देश

 

 

 

मनोज रावत ने खुले शब्दों में कहा है कि हरक सिंह रावत को पार्टी में शामिल कराने का मतलब पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं का अपमान होगा।  क्योंकि उन्होंने 5 साल विपक्ष में रहते हुए पार्टी के लिए काफी काम किया है और अब हरक सिंह रावत फिर से कांग्रेस में शामिल होकर सत्ता के मजे लूटना चाहते हैं। मनोज रावत ने कहा है कि अगर जरूरत पड़ी तो हाईकमान को भी वह इस मामले में अपनी राय भेजेंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top