RUDRAPRAYAG NEWS

Big breaking :-उत्तराखंड के इस गाँव से आई दर्दनाक खबर,3 महिलाएं आई भूस्खलन की चपेट में

रुद्रप्रयाग जनपद के टिहरी सीमा से जुड़े हुए चिरबटिया लुठियाग गांव में एक दर्दनाक हादसा हुआ है जिसमें 3 महिलाओं के भूस्खलन की चपेट में आने से सम्भवत मृत्यु हो गई है। रेस्क्यू टीम ने एक महिला का शव निकाल दिया है जबकि दो महिलाएं मिट्टी के अंदर दबे होने के कारण लापता चल रही है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-Shaniwar Upay : इस शनिवार इन 5 राशियों के जातक भूलकर भी न करें ये काम, शनिदेव हो सकते हैं नाराज

 

 

आपदा प्रबंधन अधिकारी नंदन सिंह रजवार ने बताया कि रुद्रप्रयाग जनपद की चिरबटिया लुठियाग गाँव की आशा देवी पत्नी दिनेश सिंह ( उम्र 40), सौंणा देवी पत्नी पुरण सिंह (उम्र 48 ), माला देवी पत्नी रतन सिंह ( उम्र 52) निवासी चिरबटिया लुठियाग

गांव में मिट्टी लेने गई थी लेकिन अचानक भूस्खलन होने से तीनों महिलाएं मिट्टी के नीचे दब गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर आपदा प्रबंधन टीडीआरएफ एसडीआरएफ पुलिस व तहसील प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंची और राहत बचाव के कार्य में जुट गई।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-जानिए किन पांच जिलों में मौसम विभाग ने किया बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट जारी

 

 

आपदा प्रबंधन अधिकारी नंदन सिंह रजवार ने बताया कि एक महिला माला देवी का शव बरामद कर लिया गया है जबकि दो अन्य महिलाओं की तलाश में लगातार राहत बचाव की टीमें कार्य कर रही हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top