UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-बढ़ रहा कोरोना का खतरा,एंटीजन जांच में पॉजिटिव आई छात्रा की मौत

प्रदेश में कोरोनावायरस के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं आज 29 मामले  प्रदेश में आए वही एक मौत भी  कोरोना से हुई है

जी हां चंपावत में एंटीजन जांच में पॉजिटिव आई 16 साल की जवाहर नवोदय स्कूल की छात्रा की मौत हो गई। चंपावत से 12 किलोमीटर दूर च्यूराखर्क गांव की रहने वाली छात्रा को आईसीयू से हायर सेंटर रेफर करने तैयारी हो रही थी, लेकिन इससे पहले ही छात्रा ने दम तोड़ दिया।

सीएमओ डॉक्टर के०के अग्रवाल ने मामले की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि, एंटीजन जांच में छात्रा पॉजिटिव पाई गई थी।ऑक्सीजन लेबल कम होने के बाद छात्रा की मौत हो गई।

उत्तराखंड में कोरोना को लेकर हालत गंभीर होती जा रही है। चिंता की बात है कि कोरोना पॉजिटिव एक छात्रा की आज शुक्रवार को मौत हो गई। छात्रा की मौत के बाद प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट मोड पर आ गया है। एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजीटिव छात्रा की मौत हुई। छात्रा की तबियत बिगड़ने पर आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

गुरुवार देर रात रितिका की तबियत अधिक बिगड़ गई।जिसके बाद उसके आईसीयू में भर्ती कराया गया। शुक्रवार को ऑक्सीजन लेबल कम होने और अन्य दिक्कत होने पर रितिका को हायर सेंटर रेफर करने की तैयारी चल रही थी। इसी दौरान उसकी मौत हो गई।

सीएमओ ने बताया कि, छात्र के जीनोम सीक्वेंस और आरटीपीसीआर सैंपल जांच के लिए भेजे जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि नवोदय में कक्षा 12 में पढ़ने वाली छात्रा साथियों के साथ पंतनगर टूर से बीते 28 मार्च को घर लौटी थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top