DEHRADUN NEWS

Big breaking:-ऐसे गिरा रानी पोखरी में पुल , जान बचाकर गाड़ी छोड़कर भागे लोग , देखिये exclusive वीडियो

उत्तराखंड में बारिश का कहर जारी है। शुक्रवार को ऋषिकेश-जौलीग्रांट एयरपोर्ट के बीच रानीपोखरी में पुल क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं गंगोत्री राजमार्ग पर फकोट के पास आल वेदर रोड का हिस्सा बह गया है। इससे यातायात पूरी तरह ठप है। भिन्नु गदेरे के उफान पर आने से सड़क बही है। अब कुछ दिन तक गंगोत्री राजमार्ग बंद रहेगा। जगह जगह से सड़क धंसने पुल बहने की खबरों से सरकारी मिशनरी की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े होने लगे हैं। लोग निर्माण कार्यों की खराब गुणवत्ता को हादसों की वजह बता रहें हैं।

दूसरी ओर भारी बारिश के चलते यहाँ मालदेवता –सहस्रधारा लिंक रोड कई मीटर तक नदी में समा गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घटना खेरी गांव की है। सड़क धंसने से अब तक दो वाहनों के भी बहने की सूचना मिल रही है। सूचना मिलते ही रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ भी मौके पर पहुंचे औऱ उन्होंने स्थिति का जायजा लिया हैं।

.

गौरतलब है कि इससे पहले गुरुवार और बुधवार को हुई अतिवृष्टि से सड़कों और भवनों को काफी नुकसान पहुंचा है, जबकि कई पुल और पुस्ते भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। उधर, दून-मसूरी मार्ग और ऋषिकेश-बदरीनाथ मार्ग पर दिनभर रुक-रुककर भूस्खलन होता रहा। कुमाऊं में भी सीमांत इलाकों में संपर्क मार्ग अवरुद्ध है। मौसम विभाग के मुताबिक शुक्रवार को कुमाऊं में भारी बारिश हो सकती है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-सांसद बलूनी और हरीश रावत के बीच फिर शुरू हुई जुबानी जंग दोनों ने ऐसे किया वार पलटवार
Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top