UDHAMSINGH NAGAR NEWS

Big breaking:-यहाँ हुई महिला की हत्या , बोरे में मिली लाश , मच गया हड़कंप

उधम सिंह नगर जनपद के रुद्रपुर में महिला की हत्या की और फिर उसके बाद लाश बोरे में बांधकर रम्पुरा स्थित कल्याणी नदी में फेंक दिया। जब बदबू आने लगी तो आसपास के लोगों की नजर नदी में बोरे से बाहर दिख रहे एक लाश पर पड़ी।

इसका पता चलते ही लोगों का जमावड़ा लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और महिला की शव की पहचान का प्रयास किया। शिनाख्त न होने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस के मुताबिक मृतका की शिनाख्त के बाद हत्यारोपित तक पहुंचने का प्रयास किया जाएगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार शाम को कल्याणी नदी के आसपास रहने वाले लोगों को वहां पर कुछ बदबू आई। जिसके बाद उनकी नजर कल्याणी नदी पर पड़े कूड़े के ढेर पर पड़ी। जहां एक बोरे से बाहर महिला का सिर दिखाई दिया। यह देख आसपास रहने वालों में हड़कंप मच गया। लाश देखकर पास में ही रहने वाले अयूब ने नदी में लाश मिलने की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर सीओ सिटी अमित कुमार, प्रशिक्षु सीओ सुमित पांडेय, एसएसआई प्रवीण कुमार, रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी, एसआई मनोज जोशी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंच गए। इस दौरान पुलिस ने लोगोें की मदद से नदी से बोरे में बंद महिला की लाश बाहर निकाली।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-मुख्यमंत्री ने किया मसूरी विधानसभा क्षेत्र की 70 करोड़ रूपये की योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास , मसूरी विधानसभा क्षेत्र के लिए मुख्यमंत्री ने की 14 घोषणाएं

इस दौरान महिला के हाथ पैर बंधे हुए मिलेऐसे में माना जा रहा है कि किसी ने पहले महिला की हत्या की और फिर बाद में उसके हाथ पैर बांधकर साक्ष्य छिपाने के लिए कल्याणी नदी में फेंक दिया। बाद में पुलिस ने आसपास एकत्र महिला और पुरुषों से महिला के लाश की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। जिस पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि नदी मेें महिला की हाथ पैर बंधी लाश मिली है। प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चलेगा कि महिला की हत्या की गई है या नहीं।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-टिहरी झील में समाई कार, SDRF के गोताखोर ने किया 2 शव बरामद
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top