UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-सीएम से मिले नगर निगमों के मेयर और कुमाँऊ सभासद संगठन के सदस्य ,जानिए क्या रखी बात

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से सोमवार को मुख्यमंत्री आवास स्थित कैम्प कार्यालय में प्रदेश के विभिन्न नगर निगमों के मेयरों ने भेंटकर अपनी समस्याओं से अवगत कराया।
मुख्यमंत्री ने प्रभारी सचिव नगर विकास को महापौरों की समस्याओं के समाधान के निर्देश दिये।

महापौरों ने मुख्यमंत्री से अवस्थापना सुविधाओं के विकास हेतु धनराशि, मानव संसाधनों की उपलब्धता तथा वाहन व्यवस्था का अनुरोध किया। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि नगर निगम क्षेत्रों में जन सुविधाओं के विकास एवं नगर निगम क्षेत्र में शामिल किये गये क्षेत्रों के विकास हेतु यदि अतिरिक्त धनराशि की जरूरत होगी तो उसकी व्यवस्था की जायेगी। उन्होंने नगर निगमों से अपने संसाधनों को बढ़ाने पर भी ध्यान देने को कहा।
इस अवसर पर महापौर देहरादून  सुनील उनियाल गामा, रूड़की  गौरव गोयल, रूद्रपुर  रामपाल, ऋषिकेश श्रीमती अनीता ममगाई, काशीपुर श्रीमती ऊषा चौधरी तथा प्रभारी सचिव नगर विकास  विनोद कुमार सुमन उपस्थित थे।

वही मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी से सोमवार को मुख्यमंत्री आवास स्थित कैम्प कार्यालय में उत्तराखण्ड कुमाँऊ सभासद संगठन के सदस्यों ने अध्यक्ष  अनिल जोशी के नेतृत्व में भेंट की।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-इस भर्ती परीक्षा की तारीखों में हुआ बड़ा बदलाव , अब इस तारीख को होगी परीक्षा

उन्होंने सभी नगर निकायों में सभासद निधि के निर्धारण, सभासदों को मानदेय एवं दूरभाष आदि की सुविधा उपलब्ध कराये जाने का अनुरोध किया। उन्होंने इस संबंध में एक ज्ञापन भी मुख्यमंत्री को सौंपा।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उत्तराखंड चारधाम देवस्थानम प्रबंधन बोर्ड ने जारी की मानक प्रचालन प्रक्रिया (एसओपी) , चारधाम यात्रा में अब आपको ये नियम मानने होंगे

मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने सभी की समस्याओं से अवगत होते हुए आवश्यक कार्यवाही का आश्वासन दिया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में कुमाँऊ क्षेत्र के सभासद गण उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-पूर्व सीएम हरीश रावत ने सीएम धामी को क्यों कहा विश्वकर्मा , किन किन पर साधा निशाना
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top