TEHRI GARHWAL NEWS

Big breaking :-मासूम नवीन को निवाला बनाने वाले गुलदार को शिकारी ने बनाया अपना शिकार

टिहरी में शिकारी ने आदमखोर गुलदार को मार गिराया, ग्रामीणों ने ली राहत की सांस
आज मंगलवार को टिहरी जनपद के घनसाली भिलंगना ब्‍लाक के अखोड़ी गांव में शिकारी ने आदमखोर गुलदार को ढेर कर दिया। इसस ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है। बता दें कि बीती 16 अप्रैल को आदमखोर गुलदार ने सात साल के बच्‍चे को शिकार बनाया था।

घनसाली भिलंगना ब्लाक के अखोड़ी गांव में आदमखोर गुलदार को आखिरकार शिकारी ने मार दिया है। बता दें कि 16 अप्रैल को सात साल के बच्चे को गुलदार ने अपना निवाला बनाया था। गुलदार के मारे जाने पर ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है।

शादी से लौट रहे बच्चे को गुलदार ने बनाया था निवाला

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-निर्वाचन आयोग ने uttrakhand की एक Rajyasabha सीट को लेकर चुनाव कार्यक्रम किया जारी

भिलंगना ब्लाक के अखोड़ी गांव में 16 अप्रैल की देर शाम को पड़ोस की शादी से घर लौट रहे बच्चे पर गुलदार ने हमला कर दिया था। इसके बाद बच्चे की मौत हो गई थी।

भिलंगना ब्लाक के ग्राम पंचायत अखोड़ी में शाम करीब 6.30 बजे आठ वर्षीय नवीन अपनी मां किरन रावत के साथ पड़ोस में बरात में शामिल होने गया था। शाम को सात बजे के करीब जब बरात दुल्हन को लेकर निकली तो सब लोग अपने अपने घरों को जाने लगे। इस दौरान नवीन की मां ने उसे घर जाने के लिए इधर उधर ढूंढा तो बालक कहीं नजर नहीं आया।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-पिथौरागढ़ के नाचनी मे बह गया निर्माणधीन पुल मुनस्यारी मोटर मार्ग मे बनाया जा रहा था पुल

स्वजन को लगा कि शायद नवीन अपने घर चला गया होगा, लेकिन जब स्वजन घर पहुंचे तो नवीन का पता नहीं चला। काफी खोजबीन के बाद भी जब बालक का पता नहीं चला। बाद में ग्रामीणों को भी इस बात का पता चला तो वे भी बालक की खोजबीन में जुट गए। रातभर खोजबीन के बाद नवीन का शव गांव से करीब 100 मीटर दूर छानी के पीछे मिला।

ग्रामीणों ने रात को ही वन विभाग और पुलिस इसकी जानकारी दी। रात्रि को मौके पर पहुंचे प्रशासन की टीम ने शव को कब्जे में लिया और रविवार सुबह शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कर दिया है। स्थानीय निवासी सरोप सिंह मेहरा ने बताया कि क्षेत्र में पिछले चार दिन से लाइट भी नहीं है। अंधेरा होने के कारण गुलदार ने नवीन पर हमला कर उसे निवाला बनाया। नवीन की मौत से स्वजन सदमे में हैं।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-दो वरिष्ठ आईएएस एवं आईपीएस अधिकारी की भूमाफिया से सांटगांठ के आरोपों की की उच्च स्तरीय जांच की मांगः- करन माहरा

मृतक के पिता दुबई में काम करते है और मां घर गांव में ही रहती है। नवीन अपने परिवार में इकलौता भाई था उसकी एक तीन वर्ष कि बहन है। सूचना पर रविवार सुबह को प्रभागीय वनाधिकारी बीके सिंह भी गांव पहुंचे। उन्होंने बताया कि गांव में पिंजरा लगाने के साथ ही गुलदार को मारने के लिए शूटर तैनात किया था

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top