UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-नशे में धुत पुलिस जवान मांग रहा था पैसे, वीडियो वायरल होते ही SSP ने कर दिया सस्पेंड

वीडियो और संबंधित खबर के वाइरल होते ही पुलिस कप्तान ने उठाया कड़ा कदम। नशे में टल्ली जवान बारह पत्थर चौकी में शहर प्रवेश के नाम पर गाड़ी वालों से ₹200/= की मांग कर रहा था।

मामले की जांच नैनीताल की सी.ओ.विभा दीक्षित को सौंप दी गई है। नैनीताल से कालाढूंगी मार्ग में नैनीताल से लगभग तीन किलोमीटर दूर, पुलिस का बारह पत्थर में चैक पोस्ट है। यहां नैनीताल प्रवेश से पहले गाड़ियों को नियमानुसार चैक किया जाता है। आज यहां मल्लीताल कोतवाली का एक जवान ड्यूटी पर खड़ा हो गया जो नशे में धुत्त था। जवान ने सभी गाड़ियों को चैकिंग के नाम पर रोककर बेवजह तंग करना शुरू कर दिया।आरोप है कि इसके बाद जवान ने रुपयों की मांग कर दी।

 

 

रामनगर से कैटरिंग के काम से नैनीताल आ रहे कारीगर अजय कुमार ने बताया कि वो और उनके साथी सड़क मार्ग से नैनीताल आ रहे थे, जब बारह पत्थर चौकी पर उन्हें रोक लिया गया।पुलिस जवान के अनावश्यक रूप से रोकने के बाद अजय कुमार ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया, लेकिन बेशर्म जवान जरा भी नहीं हिचका। उसने कई तर्क और कुतर्कों के बीच रुपयों की डिमांड जारी रखी। अजय ने आरोप लगाया है कि जवान उससे जबरन 500 रुपए की डिमांड कर रहा था। जवान अजय के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग भी करता रहा। अजय अपनी गाड़ी संख्या यू.के.19 सी.ए.1064 से नैनीताल पहुंचने वाले थे, लेकिन उन्हें इस शराबी पुलिस वाले का सामना करना पड़ा।

 

 

अजय के आरोपों के अनुसार जवन ने उन्हें एक घंटे रोके रखा और फिर 500 रुपयों की डिमांड की। जवान 200 रुपयों की डिमांड पर अटका रहा। अजय ने ये भी बताया कि इससे पहले भी उन्होंने इसी जवान की एक गाली गलौच करते हुए वीडियो सोशल मीडिया में डाली है जो सही है। अजय ने इस पूरे वीडियो को अपने फेसबुक अकाउंट में शेयर किया है।नैनीताल के एस.एस.पी.पंकज भट्ट ने वीडियो के वाइरल होते ही संबंधित कॉन्स्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया और मामले की जांच नैनीताल की सी.ओ.विभा दीक्षित को सौंप दी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top