UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-दुबई में चमकी पहाड़ की बेटी फ्रेश फेस ऑफ बॉलीवुड अवार्ड से नवाजी गई अभिनेत्री आरुषि निशंक

 

 

दुबई में चमकी पहाड़ की बेटी फ्रेश फेस ऑफ बॉलीवुड अवार्ड से नवाजी गई अभिनेत्री आरुषि निशंकआरुषि निशंक ने अरब देशों में विशेष रूप से दुबई में बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग की संभावनाओं के बारे में बात की।

 

 

उन्होंने कहा कि फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिंग दुबई और यूएई के अन्य हिस्सों में हो।प्रसिद्ध अभिनेत्री, फिल्म निर्माता और सामाजिक कार्यकर्ता आरुषि निशंक को दुबई में ग्लोबल इंस्पिरेशनल अवार्ड्स और फैशन फेस्टिवल में शेख याकूब अल अली और एचई आरेफा अल फलाही की ओर से ”फ्रेश फेस ऑफ बॉलीवुड” के रूप में सम्मानित किया गया है। यह अवॉर्ड आरुषी निशंक को बतौर एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर बॉलीवुड में उनके बेहतरीन काम के लिए दिया गया।

 

 

आरुषि निशंक का जन्म उत्तराखंड के कोटद्वार में हुआ है। आरुषि के पिता डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक हरिद्वार क्षेत्र से सांसद हैं और वह पूर्व केंद्रीय शिक्षा मंत्री भी रह चुके हैं। कार्यक्रम में आरुषि निशंक ने अरब देशों में विशेष रूप से दुबई में बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग की संभावनाओं के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिंग दुबई और यूएई के अन्य हिस्सों में हो।वैश्वीकरण और ओटीटी प्लेटफॉर्म के मजबूत होने के समय में मनोरंजन व्यवसाय बड़ा हो रहा है जो भारत और यूएई दोनों को विकास में मदद कर सकता है।

 

 

 

टी-सीरीज और जी-म्यूजिक के तीन म्यूजिक वीडियो का हिस्सा बनकर प्रसिद्धि पाने वाली आरुषी फिल्म ”तारिणी” में नजर आएंगी।आरुषि निशंक अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस-हिमश्री फिल्म्स चलाती हैं, जल्द ही डिज्नी+हॉटस्टार के साथ एक शो का निर्माण कर रही हैं। आरुषि को जुबिन नौटियाल की गाई गई सीरीज ”वफा ना रास आई” के हिट संगीत वीडियो में से एक में देखा गया था।

 

 

इसमें दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। गाने ने अब तक टी-सीरीज के आधिकारिक यू-ट्यूब चैनल पर 296 मिलियन से अधिक बार देखा गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top