UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-सीएम धामी का चंपावत दौरा, इनसे की मुलाक़ात

मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को चंपावत में भारतीय सेना में अपनी ड्यूटी के दौरान दिवंगत हुए विनीत चौड़ाकोटी के घर ग्राम ढकना बडोला पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने शोक संतप्त परिजनों से भेंट कर हर संभव मदद का आश्वाशन दिया।

सांसद  अजय टम्टा, अध्यक्ष वन विकास निगम श्री कैलाश चन्द्र गहतोड़ी, जिलाध्यक्ष भाजपा श्री दीप पाठक ने भी दिवंगत सेना के जवान के परिजनों से भेंटकर शोक संवेदना व्यक्त की।

 

मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने लोहाघाट विधानसभा के पूर्व विधायक श्री पूरन सिंह फर्त्याल की माता जी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को पूर्व विधायक श्री फर्त्याल के ग्राम विंशुग लोहाघाट स्थित आवास पर जाकर उनके परिजनों से भेंट कर शोक संवेदना व्यक्त की।
मुख्यमंत्री के साथ सांसद श्री अजय टम्टा,अध्यक्ष वन विकास निगम श्री कैलाश चन्द्र गहतोड़ी, जिलाध्यक्ष भाजपा श्री दीप पाठक ने भी शोक संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी, शुक्रवार को चंपावत जिले के विभिन्न कार्यक्रमों में दिन भर की व्यस्तता के बाद लोहाघाट में वन आच्छादित प्रकृति की गोद में स्थित अद्वैत आश्रम मायावती में पहुंचे। यह वही दिव्य स्थल है जहां महामनीषी स्वामी विवेकानंद जी ने प्रवास किया था। मुख्यमंत्री श्री धामी ने इस स्थान पर ध्यान भी किया।
अद्वैत आश्रम मायावती पहुंचे मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि स्वामी विवेकानंद जी ने यहां तपस्या की थी, यह स्थान हम लोगो के लिए पूज्य स्थान है, प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर आश्रम हमेशा नई ऊर्जा प्रदान करता है। यह ध्यान, शांति, अध्यात्म का केंद्र है।

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top