CHAMPAWAT NEWS

Big breaking :-सीएम का चंपावत क़ो बड़ा तोहफा, देवीधुरा बग्वाल मेला राजकीय घोषित,12 अगस्त को होंगे शामिल

CM पुष्कर सिंह धामी ने जीत के बाद चंपावत को दिया तोहफा, देवीधुरा बग्वाल मेला राजकीय घोषित – 12 अगस्त को होंगे शामिल

चंपावत का प्रसिद्ध देवीधुरा मां वाराही बग्वाल मेला राजकीय मेला घोषित किया गया। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने •अधिकारियों को तत्काल जीओ जारी करने के आदेश दिए। सीएम धामी 12 अगस्त को मेले में शामिल होंगे।

चंपावत का प्रसिद्ध देवीधुरा मां वाराही बग्वाल मेला राजकीय मेला घोषित कर दिया गया है। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों को तत्काल इसका जीओ जारी करने के आदेश दिए हैं। साथ ही सीएम आगामी 12 अगस्त होने वाले बग्वाल मेले में आयोजन में शरीक होंगे। सोमवार को पूर्व ब्लॉक प्रमुख लक्ष्मण सिंह लमगड़िया के नेतृत्व में स्थानीय लोगों के प्रतिनिधिमंडल ने सीएम से उनके आवास पर मुला की।

उन्होंने सीएम को मेले को राजकीय घोषित करने की घोषणा की याद दिलाई। कुछ समय पहले चंपावत में सीएम ने मेले को राजकीय करने की घोषणा की थी। वर्तमान में जिला पंचायत के स्तर पर मेले का आयोजन होता है। सीएम ने उन्हें कहा कि यह निर्णय लिया जा चुका है। उन्होंने तत्काल सचिव को निर्देश दिए कि इसका मेले को राजकीय घोषित करने का जीओ भी जारी कर दिया जाए।

प्रतिनिधिमंडल ने सीएम को मेले के आयोजन और अब तक की तैयारियों की जानकारी दी। उन्हें बताया कि मेले की बड़े पैमाने पर तैयारी की जा रही है। उन्होंने सीएम को भी मेले में शामिल होने का निमंत्रण दिया। सीएम ने प्रतिनिधिमंडल के निमंत्रण को सहर्ष स्वीकार किया। कहा कि वो 12 अगस्त को बग्वाल मेले के दिन देवीधुरा आएंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top