Delhi news

Big breaking:-विधानसभा चुनावों से पहले केंद्रीय निर्वाचन आयोग ने चुनावी राज्यों को लिखा ये महत्वपूर्ण पत्र

नई दिल्ली:2022 की शुरुआत के साथ ही पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा जैसे प्रदेशों में चुनावी सरगर्मियां चरम पर हैं और ऐसे में चुनाव आयोग ने आगामी चुनाव वाले राज्यों में कोरोना के टीकाकरण को लेकर राज्यों को पत्र लिखा है। चुनाव आयोग चाहता है की चुनाव से पहले राज्यों में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए राज्य कोरोना के टीकाकरण पर विशेष तौर पर ध्यान दें और यह सुनिश्चित करें की वैक्सीन की पहली डोज़ बढ़ाई जाए और साथ ही दूसरी डोज भी ज्यादा से ज्यादा संख्या में लगाई जाए।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-हरक सिंह के दिल्ली Episode पर बड़ा Update ,सुरजेवाला ले गए मैडम से मिलाने

 

 

 

आपको बता दें कि देशभर में कोरोना के ऑमिक्रोन के बढ़ते प्रभाव को लेकर पहले यह आशंका जताई जा रही थी कि चुनाव आयोग आगामी राज्यों में चुनाव को लेकर कुछ अहम फैसला ले सकता है जिसके बाद चुनाव टलने की अटकलें लगाई जा रही थी पर चुनाव आयोग ने चुनावों के टलने की खबर पर कोई मुहर नहीं लगाई और अब चुनाव वाले राज्यों को पत्र लिखकर यह सुनिश्चित कर दिया है की आगामी चुनावों की तारीख की घोषणा जल्द की जा सकती है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-काफी समय से हरक को लेकर गुस्सा त्रिवेंद्र ने अब निकाला बाहर , कहा हरक सिंह रावत का जो चरित्र है वह मौसम की तरह बदलता रहता है.

 

 

मणिपुर में टीकाकरण की रफ्तार को लेकर जाहिर की चिंता
चुनाव आयोग ने मणिपुर में वैक्सीनेशन की धीमी रफ्तार और कम प्रतिशत को लेकर भी चिंता जाहिर की है। राज्यों को पत्र लिखकर जरूरी दिशानिर्देश एक अहम फैसला है जिससे कोरोना की रोकथाम के लिए राज्य जरूरी कदम उठा सकें और वैक्सीनेशन की रफ्तार को बढ़ाकर जनता की सुरक्षा को सुनिश्चित कर सकें।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top