UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-व्यापारी नेता और कैमरा लगाने वाले को दूसरों का झगड़ा छुड़ाना पड़ा भारी

व्यापारी नेता और कैमरा लगाने वाले को दूसरों का झगड़ा छुड़ाना पड़ा भारी

शहर के एक व्यापारी नेता उनके पिता और सीसीटीवी कैमरा लगाने वाले युवक व उसके साथी को दूसरों का झगड़ा छुड़ाना भारी पड़ गया। बीच-बचाव में आए दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। मुख्य दो पक्षों के बीच भी मारपीट के साथ पथराव हुआ। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षों को शांत करवाया। व्यापारी नेता और सीसीटीवी कैमरा लगाने वाले युवक की तहरीर पर पुलिस ने क्रास मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुख्य पक्षों ने भी एक दूसरे के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। दोनों पक्षों के लोग दोपहर तक कोतवाली में जुटे रहे।

पुलिस को दी तहरीर में बदामावाला रोड निवासी व्यापारी नेता अंकित कंसल ने बताया कि तेलपुर बाईपास रोड पर उनकी दुकान है। बताया कि उनकी दुकान के सामने कपिल के मकान में जितेंद्र रावत किरायेदार हैं। उनका झगड़ा अपने पड़ोसी राजेश से है। शुक्रवार की सुबह दोनों पक्षों में झगड़ा और मारपीट हुई। मौके पर पुलिस भी आई और जितेंद्र रावत और उसके बेटे को थाने लग गई। बताया कि शाम पांच बजे जितेंद्र रावत की बेटी अपने साथ चार युवकों को लेकर आई। वह राजेश से झगड़ा करने लगी। इस बीच उनके पिता सोहन लाल कंसल घर से बाहर आए। वह युवकों को समझा रहे थे तभी एक ने उनको घूंसा मारा और धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया। बताया कि उन्हें भी चारों युवक मिलकर मारने लगे। जान मारने की धमकी भी दी। उन्होंने बताया कि घटना की वीडियो भी बनाई है। मारपीट करने वालों में हरबर्टपुर के कोर्ट रोड के पास पीएनबी बैंक के पास निवासी नकुल और सागर मुख्य रूप से शामिल थे।

वहीं, जस्सोवाला निवासी नकुल राणा ने बताया कि वह सीसीटीवी कैमरा लगाने का कार्य करते हैं। शुक्रवार को वह दिन में करीब दो बजे दिनकर विहार निवासी वर्षा रावत के घर कैमरा लगाने गए थे। जैसे ही घर में कैमरा लगाकर बाहर निकले तो राजेश चौहान ने बुलाकर गली-गलौज शुरू कर दिया। इस दौरान अंकित कंसल नाम का व्यक्ति मौके पर पहुंचा। वह बिना बात के मारने लगा। बताया कि अंकित कंसल के साथ आपराधिक प्रवृति के कुछ लोग ईंट, पत्थर और डंडों से उन्हें मार रहे थे।

कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि दो पक्षों के बीच आपसी विवाद हुआ था। अन्य दो पक्ष बीच-बचाव के गए थे। बताया कि अन्य दो पक्षों में भी मारपीट हो गई। मौके पर पहुंचे बाजार चौकी प्रभारी वैभव गुप्ता ने दोनों पक्षों को शांत करवाया। क्रास मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मुख्य पक्षों की ओर से भी तहरीर मिली है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top