DEHRADUN NEWS

Big breaking:-देहरादून के पॉश इलाके में टंकी में मिली नौकर की लाश , मचा हड़कंप

शहर के बीचों-बीच डालनवाला क्षेत्र में एक मकान में उस समय हड़कंप मच गया, जब वहां के लोगों को पता चला कि उनके घर के पानी के टैंक में उनके ही नौकर की लाश पड़ी है। इस बात का एहसास घरवालों को तब हुआ जब पानी के नलों से बदबू आनी शुरू हुई।

 

पुलिस के सिटी कंट्रोल रूम देहरादून से सूचना मिली कि मोहनी रोड दून इंटरनेशनल स्कूल के पास एक घर के पानी के टैंक में एक व्यक्ति की डेड बॉडी पड़ी है।
सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी आराघर मौके पर पहुंचे तो पता चला कि एक व्यक्ति की डेड बॉडी पानी के अंडरग्राउंड टैंक के अंदर पानी में पड़ी थी। जिसकी सूचना तुरंत उच्च अधिकारी गणों को दी गई मौके पर तुरंत सीओ डालनवाला जूही मनराल व एसपी सिटी सरिता डोभाल पहुंचे व गहनता से छानबीन की। मृतक की डेड बॉडी को बाहर निकाल कर देखा तो मकान मालिक दिनेश आनंद ने अपने घरेलू नौकर गोपी ताती पुत्र कांचा ताती निवासी गुरुजंग जोड़ा चाय बागान जलपाईगुड़ी मॉल वेस्ट बंगाल उम्र 54 वर्ष के रूप में पहचान की।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उधमसिंहनगर में 1 इंस्पेक्टर समेत 24 उप निरीक्षकों के हुए बंपर तबादले

उन्होंने बताया कि गोपी उनके पास पिछले 15 सालों से काम कर रहा था। तीन-चार दिन से वह घर में दिखाई नहीं दे रहा था। हमने सोचा कि वह अपने गांव चले गया होगा क्योंकि वह अक्सर ऐसा पहले कई बार जा चुका था। गोपी अत्यधिक शराब पीने का आदी था। दो-तीन दिनों से घर के पानी के नलों में पानी में बदबू आने लगी तो आज मेरे द्वारा टैंक की सफाई के लिए प्लंबर बुलाकर देखा गया तो गोपी की डेड बॉडी टैंक के अंदर पड़ी थी।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-आज से CBSE Term 1 की मुख्य परीक्षाएं होगी आयोजित , आज से 10वी , 2 दिसबर से 12वी की परीक्षा होगी शुरू , इन नियमों का रखें ध्यान

 

मृतक गोपी का पंचायत नामा किया गया तो कोई जाहिर चोट के निशान नहीं है ।मृतक की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम हेतु कोरोनेशन अस्पताल भिजवाया गया है मृतक के परिजनों को सिलीगुड़ी वेस्ट बंगाल में सूचना दी गई है जो कि वहां से चल दिए हैं ।उनके पहुंचने के उपरांत मृतक का दाह संस्कार कराया जाएगा।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top