UDHAMSINGH NAGAR NEWS

Big breaking:-शादी से इनकार करने पर कथित प्रेमी ने ही तलाकशुदा महिला को मारी थी गोली , पुलिस ने किया गिरफ्तार

काशीपुर। परिजनों के शादी से इनकार करने पर कथित प्रेमी ने तलाकशुदा महिला को गोली मारी थी। सीसीटीवी फुटेज से साक्ष्य जुटाकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद हो गया है।नगरपंचायत महुआखेड़ागंज, आदर्शनगर निवासी धर्मवीर की पुत्री कामिनी (21) का विवाह 10 नवंबर, 2019 को पूर्व खुर्जा (बुलंदशहर) निवासी रवि कुमार पुत्र राजेश कुमार के साथ काशीपुर के एक मंदिर में हुआ था।छह माह पहले कामिनी का तलाक हो गया। वह मायके में आकर रहने लगी।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-तो क्या कल बीजेपी का दामन थाम लेंगे किशोर उपाध्याय

 

 

 

कामिनी महुआखेड़ागंज की एक फैक्टरी में काम करती है। इसी फैक्टरी में ग्राम पिरथी, थाना कोतवाली (बिजनौर) निवासी सोनू भी काम करता है।
फैक्टरी में साथ काम करने के दौरान सोनू का कामिनी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की भनक लगने पर कामिनी के भाइयों ने इसका विरोध किया। इस पर सोनू की कई बार उनके साथ कहासुनी भी हुई। परिवार के दूसरे लोग कामिनी की सोनू के साथ शादी कराने के खिलाफ थे।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-कांग्रेस ने किया बीजेपी पर रिटर्न पलटवार , बीजेपी विधायक धन सिंह नेगी कांग्रेस में शामिल

 

 

 

 

परिवार के रुख को देखते हुए कामिनी ने भी सोनू से दूरी बना ली थी। तीन दिसंबर की सुबह साढ़े छह बजे कामिनी अपनी छोटी बहन के साथ दूध लेने अहरपुरा की ओर जा रही थी कि रास्ते में अत्तारी धर्मकांटे के पास सोनू ने कामिनी पर गोली चला दी। गोली कामिनी की गर्दन चीरते हुए निकल गई।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-आज बीजेपी कर सकती है 11 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी , इन सीटों को लेकर निकल गए बीजेपी वालो के पसीने

 

 

 

 

मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी का पीछा किया लेकिन वह भाग निकला। हल्द्वानी के एसटीएच में भर्ती कामिनी की हालत गंभीर बनी हुई है। एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि घायल युवती के भाई सतवीर ने आरोपी सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। सीसीटीवी फुटेज में भी वह वारदात को अंजाम देता दिखाई दे रहा है। पुलिस ने आरोपी सोनू को वारदात में प्रयुक्त तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top