UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-मौत से लड़ रहे हैं Team India के पूर्व कोच, BCCI तक पहुंची बात, दो दिग्गजों ने इलाज के लिए मांगी मदद

NewsHeight-App

मौत से लड़ रहे हैं Team India के पूर्व कोच, BCCI तक पहुंची बात, दो दिग्गजों ने इलाज के लिए मांगी मदद
भारतीय टीम के पूर्व कोच इस समय जानलेवा बीमारी से लड़ रहे हैं। वह लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं लेकिन उनके पास फंड की कमी हो गई है। टीम इंडिया के दो दिग्गजों ने बीसीसीआई तक ये बात पहुंचाई है और मदद की मांग की है। बीसीसीआई कोषाध्यक्ष ने कहा है कि वह इस मामले को देखेंगे और मदद की कोशिश करेंगे।

 

 

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज और चीफ सेलेक्टर रह चुके संदीप पाटिल ने अपने साथी के लिए बीसीसीआई से मदद की गुहार लगाई है। टीम इंडिया के पूर्व कोच अंशुमन गायकवाड़ इस बीमारी से जूझ रहे हैं। पाटिल ने कहा है कि अंशुमन के पास अपना इलाज करने के लिए पैसे नहीं हैं और इसलिए उन्होंने बीसीसीआई से पूर्व खिलाड़ी की मदद की गुहार लगाई है।

 

गायकवाड़ बीते एक साल से ब्लड कैंसर से जूझ रहे हैं। वह लंदन के किंग्स कॉलेज अस्पताल में भर्ती हैं। संदीप पाटिल और भारत के एक और पूर्व बल्लेबाज दिलीप वेंगसरकर ने उनसे मुलाकात की। उनसे मिलने के बाद दोनों ने बीसीसीआई से अंशुमन की मदद की बात कही है।

 

बीसीसीआई ने दिलाया भरोसा
संदीर पाटिल ने मिड-डे में अपने कॉलम में ये बात बताई है। संदीप ने लिखा, “अंशु ने मुझे बताया कि उन्हें इलाज के लिए फंड की जरूरत है। दिलीप और मैंने बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अशीष शेलार से बात की है। हमने अंशुमन से मिलने के बाद आशीष से बात की। आशीष ने तुरंत कहा कि वह इस मामले में मदद के लिए हमारी और दूसरे पूर्व क्रिकेटरों की अपील पर ध्यान देंगे।”

संदीप ने लिखा, “मुझे भरोसा है कि वह इस मामले पर ध्यान देंगे और अंशु के जीवन को बचाएंगे। किसी भी देश के किसी भी क्रिकेटर को बोर्ड की मदद करनी चाहिए,लेकिन अंशु के मामले को प्राथमिकता मिलनी चाहिए और उस पर तुरंत ध्यान दिया जाना चाहिए।”

 

 

 

दो बार रहे कोच
अंशुमन भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज रहे हैं। उन्होंने भारत के लिए 1975 से लेकर 1987 तक क्रिकेट खेली है। इस दौरान अंशुमन ने भारत के लिए 40 टेस्ट और 15 वनडे मैच खेले हैं। वह टीम इंडिया के कोच भी रहे। उन्होंने ये जिम्मेदारी दो बार संभाली। पहली बार वह 1997 से 1999 तक टीम के कोच रहे। इसके बाद 2000 में फिर दोबारा टीम के कोच बने।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top