NAINITAL NEWS

Big breaking:-सीएम अचानक अपने मित्र नंद किशोर आर्य के घर पहुँचे तो जानिए क्या हुआ फिर

हल्द्वानी – मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अचानक अपने पुराने दलित मित्र एवं कार्यकर्ता के घर भोजन पर पहुचे।  धामी कार्यक्रम के तुरंत बाद पार्टी के बहुत पुराने अनुसूचित कार्यकर्ता नंद किशोर आर्य के घर राजपुरा भोजन पर पहुंचे। उन्होंने प्रातः नंदकिशोर आर्या को फोन पर कहा कि वह कार्यक्रम के बाद उनसेे मिलने आएंगे।

 

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-दिसंबर महीने में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक , तारीखों पर जरूर ध्यान दें

अचानक ही मुख्यमंत्री का फोन सुनकर नंद किशोर आर्य गदगद हुये उन्होने मुख्यमंत्री  धामी को भोजन का निमंत्रण दिया। नंदकिशोर आर्य वर्तमान मे सिक्योरिटी गार्ड का काम करते है, नंदकिशोर आर्य ने कहा कि मुख्यमंत्री वास्तव में गरीबों के मसीहा है, उन्होंने मुझ जैसे गरीब के घर भोजन कर धन्य कर दिया। मुख्य मंत्री ने नन्दकिशोर की आंख के इलाज का वायदा किया नंदकिशोर के परिजनों ने मुख्यमंत्री का पारंपरिक तरीके से स्वागत किया।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-थानों में जंग खा चुकी गाड़ियों का होगा निस्तारण , DGP ने दिए 1 माह का अभियान चलाने के निर्देश

 

अचानक राजपुरा में मुख्यमंत्री के आने से राजपुरा के निवासी गदगद हुये। राजपुरा निवासियों एवं महिलाओं ने मुख्यमंत्री से मांग की कि यहां नशे का धंधा होता है मुख्यमंत्री ने तुरंत कार्यवाही करने के निर्देश डीआईजी को मौके पर दिये। कुछ निवासियों ने अपनी अन्य समस्याओं का जिक्र किया जिस पर मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को समाधान हेतु निर्देशित किया। राजपुरा के कई निवासियों ने कहा एक पहला मुख्यमंत्री ऐसा है जो गरीब व दलितों की चिंता करते हैं राजपुरा में पहली बार कोई मुख्यमंत्री दलित और गरीब परिवार में भोजन करने पहुचे।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top