UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-देहरादून के रेलवे स्टेशन परिसर में देर रात हुआ पत्थराव, पुलिस ने तेजी से संभाला मोर्चा वरना हो सकती थी बड़ी घटना, SSP अजय सिंह ने खुद संभाला था मोर्चा

 

देहरादून के रेलवे स्टेशन परिसर में देर रात हुआ पत्थराव।।

दो पक्षों में तनावपूर्ण स्थिति के बीच एक पक्ष ने किया पत्थराव।।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने संभाला मोर्चा।।

प्रेम प्रसंग के मामलें को लेकर दो पक्ष आए थे आमने सामने।।

स्थिति की जायजा लेने के लिए खुद SSP अजय सिंह और SP सिटी और SP देहात ने संभाला मोर्चा।।

सीओ सदर अनिल जोशी और सीओ प्रेमनगर सहित भारी पुलिस बल तैनात।।

रेलवे स्टेशन के आसपास इलाकों में पुलिस की गस्त।।
पत्थराव के दौरान कुछ चोटिल तो कई गाड़िया को पंहुचा नुक्सान।।
शहर कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास की घटना

फिलहाल हालात हुए सामान्य दूसरे समुदाय को भी समझा बुझा कर खाली करवाया परिसर।।

साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाले पत्थरबाजों की तलाश जारी खंगाले जा रहे CCTV।।

आपसी सौहार्द बिगाड़ने वालों के खिलाफ संगीन धाराओं के साथ 7 क्रिमिनल लॉ के तहत मुकदमा दर्ज।।

एसएसपी अजय सिंह ने कहा कि साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करने वालों पर कानून का शिकंजा कसेगा और किसी भी कीमत पर नही बिगड़ने दिया जाएगा शहर का माहौल।

 

 

अजय सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह निवासी मोहल्ला अरेला, वार्ड नंबर 6 दातागंज जिला बदायूं उत्तर प्रदेश एवं दातागंज बदायूं की ही 16 वर्षीय युवती रेलवे स्टेशन देहरादून पर घूम रहे थे, आरपीएफ को संधिक्त प्रतीत होने पर उनके द्वारा की गई पूछताछ में युवक व युवती द्वारा सही से जवाब न देने के कारण दोनों को आरपीएफ कार्यालय में बैठाया गया तथा लड़की के घर वालों से संपर्क करने पर ज्ञात हुआ की लड़की अपने घर से एक दिन पूर्व बिना बताए देहरादून आई है, जिसकी गुमशुदगी बदायूं थाने में दर्ज है। लड़की के परिवार जनों को सूचना मिलने पर लड़की के परिवारजन एवं यूपी पुलिस देहरादून के लिए निकल चुकी है।

उक्त घटना अलग-अलग संप्रदाय से संबंधित होने के कारण कुछ व्यक्तियों द्वारा साम्प्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने का प्रयास किया गया, पुलिस द्वारा मौके पर पहुँचकर स्थिति को नियंत्रित किया गया है, एसएसपी देहरादून स्वयं पुलिस बल के साथ इलाके में गश्त पर है। अराजकता फैलाने का प्रयास करने वाले लोगो को पुलिस द्वारा चिन्हित किया जा रहा है।

*आज दिनांक 26/9/2024 को रेलवे स्टेशन देहरादून में गैर प्रांत की नाबालिग बालिका के प्रकरण में विभिन्न समुदाय द्वारा कानून एव शांति व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश की गई। उक्त प्रकरण में कोतवाली नगर देहरादून में संगीन धाराओं के साथ 7 क्रिमिनल लॉ अमेंडमेंट एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया जा रहा है व पुलिस द्वारा घटना के संबंध में सीसीटीवी फुटेज व वीडियो प्राप्त किए जा रहे हैं।:-एसएसपी देहरादून*

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top