DEHRADUN NEWS

Big breaking :-लोगों के घरों से लैपटॉप व फोन चोरी करने वाला नाबालिक ऐसे करता था चोरी , पुलिस ने पकड़ा तो लगा माफ़ी मांगने

लोगों के घरों से लैपटॉप व फोन चोरी करने वाला नाबालिक ने चोरी करने पर पुलिस से मांगी मांफी

देहरादून-: थाना पटेलनगर अन्तर्गत एक घर में लैपटॉप व मोबाइल फ़ोन चोरी के मामले में पुलिस ने एक 16 वर्षीय नाबालिक युवक को लैपटॉप व मोबाइल फ़ोन बेचने की फिराक में देहराखास क्षेत्र में घूमने के दौरान पकड़ लिया। पकड़े जाने पर नाबालिक द्वारा पुलिस से चोरी करने के लिए ममाफी मांगी गई। पुलिस ने नाबालिक के पास से 10 स्मार्ट मोबाइल फोन सहित कुल विभिन्न कम्पनियों 03 लैपटॉप किये बरामद किये है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-चारधाम यात्रा में नहीं थम रहा मौत का सिलसिला, यमुनोत्री व बदरी-केदार में हृदयाघात से आठ की मौत

 

पुलिस द्वारा दी जानकारी के अनुसार थाना अंतर्गत चन्द्र विहार कारगी निवासी गौरव रावत पुत्र नन्दन सिह रावत द्वारा लिखित शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया था कि 23 अप्रैल की सुबह जब घर के सभी सदस्य सो रहे थे उस दौरान अज्ञात चोरों द्वारा उनके घर का दरवाजा खोलकर उनके घर से 02 लैपटॉप और 02 मोबाइल फोन चोरी करके ले गए।

 

 

थाने द्वारा इस मामले को उपनिरिक्षक विनयता चौहान को सौपीं गयी थी। पुलिस टीम द्वारा मौके के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज सहित ऐसे मामलों में पहले पकड़े गए अपराधियों की मालूमात कर मामले की तहकीकात की। इसके साथ ही घटनास्थल के आसपास समेत समस्त थानाक्षेत्र के मुखबिरों को सक्रिय किया गया।
जिस क्रमः में पुलिस टीम को कल सोमवार को मुखबिरी तंत्रों ने काली माता मंदिर देहराखास के आसपास दून मेडिकल कॉलेज को जाने वाले मार्ग पर एक युवक घूमने की जानकारी दी व उसके द्वारा चंद्र विहार में चोरी किये गए लैपटॉप बेचने के प्रयास किये जा रहे है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-DIT की अवंतिका शर्मा को दुनिया की शीर्ष बहुराष्ट्रीय कंपनियों में शुमार Amazon ने सालाना 1.25 Cr का पैकेज दिया

 

 

मुखबिरी सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने उक्त स्थान के वाहनों की चेकिंग करते हुए संदिग्ध युवक को पकड़ लिया। पकड़े युवक से पूछताछ करने पर वह 16वर्षीय नाबालिक निकला जिसके द्वारा चंद्र विहार से लैपटॉप व फ़ोन चोरी करना कबूल किया गया। पुलिस टीम ने नाबालिक के बैग से 3 लैपटॉप समेत अलग अलग कंपनी के कुल 10महंगे मोबाइल फ़ोन बरामद किए। नाबालिक द्वारा उन दो लैपटॉप के अलावा चुराए गए लैपटॉप व सभी 10 फ़ोन को कहां से चुराया गया उस बारे मव याद न होने की बात कही गयी है। पुलिस ने नाबालिक से सभी सामान जब्त कर उसे जुविनाइल विधि के संरक्षण में भेजा दिया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top