DEHRADUN NEWS

Big breaking:-एसएसपी देहरादून ने किया यहां का औचक निरीक्षण , इन बातों से दिखे नाराज ये दिए निर्देश

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून,  जन्मेजय खण्डूरी द्वारा घण्टाघर पर आकस्मिक निरीक्षण कर यातायात व्यवस्था का जायजा लिया गया। निरीक्षण के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा उपस्थित अधिकारियों को यातायात व्यवस्था के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये।

एसएसपी द्वारा उपस्थित अधिकारियों को निर्देशित किया कि वर्तमान में जनपद -देहरादून के नगर क्षेत्र में विभिन्न स्थानो/ मुख्य मार्गो पर स्मार्ट सिटी के विभिन्न निर्माण कार्य प्रगति पर है, जिससे अक्सर यातायात के सुचारू संचालन मे बाधा उत्पन्न हो रही है, इसके लिए स्मार्ट सिटी के पदाधिकारियों के साथ समन्वय स्थापित कर इस बात को सुनिश्चित किया जाये कि मुख्य मार्गाे पर जिन निर्माण कार्याे के कारण दिन के समय यातायात बाधित हो रहा है, उन निर्माण कार्यो को रात्रि के समय कराया जाए, तथा जिन मार्गो पर दोपहर के समय निर्माण कार्य प्रगति पर हैं वहां भी इस प्रकार की व्यवस्था बनाई जाए की यातायात का सुचारू संचालन सुनिश्चित हो सके तथा आम जनमानस को अनावश्यक रूप से परेशानियों का सामना न करना पड़े।

इस दौरान इस बात का भी विशेष ध्यान रहे कि स्मार्ट सिटी का कार्य किसी प्रकार से बधित न हो और समय से सारे विकास कार्य पूर्ण हो सके। इसके अतिरिक्त नगर क्षेत्र में पीक आवर्स के दौरान सभी राजपत्रित अधिकारी/थाना प्रभारी/चौकी प्रभारी अपने-अपने क्षेत्रों में निरन्तर भ्रमणशील रह कर यातायात का सुचारू संचालन सुनिश्चित करेंगे। पीक आवर्स के दौरान यातायात के संचालन हेतु सभी मार्गो पर पुलिस की उपस्थिति को बढाया जाएगा, जिससे की यातायात के सुचारू संचालन के साथ-साथ यातायात सुधार की दिशा में आमजनता अपनी राय आसानी से पुलिस तक पहुँचा सके।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-अंडर ट्रासफर इन 2 दरोगाओं का ट्रासफर 6 महीने के लिए स्थगित , यहाँ से हुआ आदेश जारी
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top