CHAMOLI NEWS

Big breaking :-SP चमोली श्वेता चौबे की इस पहल की हो रही हर ओर तारीफ, युवाओं के लिए किया ये काम

#पुलिस_अधीक्षक_चमोली  की मुहिम “हर हाल में लक्ष्य है पाना” के तहत #जोशीमठ में #पुलिस_भर्ती की #तैयारी कर रहे #युवाओं के लिए #चमोली_पुलिस की ओर से शुरु किया गया #निःशुल्क_शारीरिक_प्रशिक्षण।

_श्वेता_चौबे_पुलिस_अधीक्षक_चमोली_महोदया की मुहिम “हर हाल में लक्ष्य है पाना” के तहत #जोशीमठ क्षेत्र के युवाओं के लिए उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्धारा उत्तराखंड पुलिस विभाग के अन्तर्गत उप निरीक्षक, मुख्य आरक्षी, आरक्षी संवर्ग के जनपदीय पुलिस, पीएसी/आरबी तथा फायरमैन के पुरुष/महिला की भर्ती में सफलता पाने हेतु पुलिस लाइन गोपेश्वर की तरह नि:शुल्क शारीरिक प्रशिक्षण प्रारम्भ किया गया। जिसके तहत पुलिस विभाग के प्रशिक्षित अधिकारी/कर्मचारियों द्धारा शारीरिक परीक्षा में ध्यान देने वाली सभी महत्वपूर्ण बातों को बताते हुए युवतियों को बॉल थ्रो, लंबी कूद, रस्सी कूद, दौड़, और अन्य सभी जानकारी दी गयी जा रही है

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :- 697 सहकारी समितियों की जांच , अब ये निर्देश हो गए जारी

 

वहीं युवको को सम्बन्धित शरीरिक प्रशिक्षण की लम्बी कूद, बाल थ्रो, डिप्स, दंड बैठक, चिनिंग-अप, दौड़ आदि के बारे में बारीकी से बताकर मार्गदर्शन किया जा रहा है। दिनांक 12/03/2022 से पुलिस लाइन गोपेश्वर में शुरू किये गये निःशुल्क शारीरिक प्रशिक्षण शिविर के पश्चात लगातार पुलिस अधीक्षक महोदया चमोली की इस मुहिम का जनपद के युवाओं द्वारा #सोशल_मीडिया व अन्य माध्यमों से #सराहना की जा रही है साथ ही इस तरह के शिविर जनपद के अन्य दूरस्थ क्षेत्रों में भी आयोजित करने हेतु सुझाव दिए जा रहे है जिस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक महोदया द्वारा उक्त शिविर का आयोजन किया गया है। पुलिस अधीक्षक महोदया के निर्देशन में इस तरह के शिविरों का आयोजन जनपद की सभी तहसीलों में किया जायेगा ।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-गर्मियों की छुट्टियों के आदेश के बाद अब शिक्षा विभाग ने ये आदेश किया जारी

 

 

 

उक्त शारीरिक प्रशिक्षण शिविर की व्यवस्था दिनांक 28/03/2022 से रविग्राम मैदान जोशीमठ में प्रारम्भ कर दी गयी है जिसका समय प्रात: 05:00 बजे से 07:30 बजे तक रहेगा। पुलिस जवान हर दिन युवाओं को भर्ती के गुर सिखाएंगे जिससे युवाओं को सही मार्गदर्शन मिलेगा। उक्त प्रशिक्षण शिविर में 60 से अधिक प्रतिभागियों द्वारा प्रतिभाग किया जा रहा है। प्रशिक्षण शिविर में आये प्रतिभागी इस शिविर को लेकर काफी उत्साहित है।
उक्त प्रशिक्षण शिविर में यातायात उप निरीक्षक दिगम्बर उनियाल व अन्य पुलिस कर्म0 मौजूद रहेंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top