UTTRAKHAND NEWS

Big breaking:-जल्द होगी कांग्रेस की पहली प्रत्याशियों की लिस्ट जारी , पूर्व सीएम हरीश रावत ने कही ये बात

राज्य सरकार के पूर्व मंत्री हरीश रावत ने कहा कि साल 2021 दर्द भरा रहा है। ऐसे में आगामी साल 2022 देशभर के लिए एक अच्छा साल साबित हो, ऐसी भगवान से प्रार्थना करते हैं। साल 2021 में कोरोना संक्रमण का दूसरा लहर एक कहर बनकर लोगो पर बरपी, जिसकी वजह से राज्य और केंद्र सरकार नहीं है। देशभर में महंगाई चरम सीमा पर है, बेरोजगारी भी लगातार बढ़ती जा रही है। यही नहीं,  उत्तराखंड राज्य में भ्रष्टाचार में सर चढ़कर बोल रहा है। हरदा ने कहा कि खनन के नाम पर सभी गाद गदेरों को राज्य सरकार ने खोद डाला है।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-सुनिए निष्कासित होने के बाद हरक सिंह क्या बोले

 

इस मामले पर खुद सरकार के विधायकों ने भी सवाल उठाए। साथ ही हरदा ने कहा कि विकास कार्यों पर सवाल उठाने वाले लोगों पर अत्याचार किया जा रहा है। कांग्रेस नए साल को नए संघर्ष के रूप में देख रही है। ऐसे में कांग्रेस के नेता एक जनवरी को संघर्ष संकल्प के रूप में लेते हुए महात्मा गांधी की मूर्ति के सामने बैठेंगे। बेहतर जिंदगी, बेहतर अवसर और बेहतर उत्तराखंड के लिए संघर्ष करेंगे।
यही नही, हरीश रावत ने कहा कि आगामी चुनाव के मद्देनजर उम्मीदवारों के चयन प्रक्रिया काफी आगे बढ़ चुकी है। और करीब 45 दावेदारों के नामों पर सर्वसम्मति बना गयी है। ऐसे में वो सभी से सहयोग चाहते हैं कि बेहतर उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारा जा सके। साथ ही कहा कि इन 45 दावेदारों के नाम में हरीश रावत का नाम शामिल नहीं है। साथ ही हरीश रावत ने कहा कि अभी फिलहाल वाद-विवाद देखा जा रहा है जिसके बाद उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top