DEHRADUN NEWS

Big breaking:-रायपुर विधानसभा में उमेश काउ का विरोध तो कर रहे कुछ बीजेपी नेता , लेकिन चेहरा जमीन पर कोई मजबूत नही , हर बार 21 साबित हुए काऊ

रायपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा में तनातनी बढ़ गई है। विधायक  उमेश शर्मा काऊ का विरोध बीजेपी के अंदर आये दिन होता है लेकिन हालात ये हैं कि उमेश शर्मा काऊ इन तमाम विरोधों से हमेशा मजबूत होकर ही निकले है पहले निकाय चुनावों में उमेश शर्मा के दिये नामो की जगह बीजेपी ने कुछ अन्य नेताओं को पार्षद का टिकट दे दिया जिसमें से ज्यादातर हार गए लेकिन उमेश काउ के निर्दलीय जीत गए उसके बाद भी ऐसे कई मौके आये जब उमेश शर्मा काउ की खिलाफत बीजेपी नेताओं ने ही कि लेकिन शायद ही कुछ फर्क काऊ को पड़ा हो

हालांकि एक बार फिर अपने ही विधायक का विरोध कर रहे वरिष्ठ कार्यकर्त्‍ता लगातार अपनी ताकत का अहसास कराने में जुटे हैं। डांडा लखौंड के रामलीला मैदान में मन की बात सुनने और पौधारोपण कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कार्यकत्र्ता एकत्रित हुए, लेकिन रायपुर विधायक के कार्यक्रम में कई कार्यकर्त्‍ता नहीं गए।

पूर्व भाजयुमो महानगर अध्यक्ष रंजीत भंडारी और मंडी समिति के अध्यक्ष राजेश शर्मा की ओर से रविवार को डांडा लखौंड में कार्यक्रम आयोजित कर शक्ति प्रदर्शन किया गया। इसके बाद क्षेत्र में पौधे रोपकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश भी दिया। इस दौरान भाजपा के कार्यकर्त्‍ताओं ने रायपुर विधायक के विरोध में नारे भी लगाए। हालांकि विरोध भले ही ये नेता कर ले लेकिन विधायक काउ के आगे कमतर ही है ।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उत्तराखंड के नैनीताल जनपद में दर्दनाक हादसा गहरी खाई में गिरी कार चालक की मौत

भाजपा देहरादून जिला अध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर, पूर्व दर्जाधारी कलम सिंह रावत, राजकुमार पुरोहित, महानगर महिला मोर्चा अध्यक्ष कमली भट्ट, जितेंद्र रावत मोनी, मंडल अध्यक्ष सुभाष यादव, मनीष बिष्ट, अर्चना थपलियाल, गीता पुरोहित, वीर सिंह चौहान, इतवार रमोला, सुशीला रावत आदि ने भी कार्यक्रम में शिरकत की।

Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top