UTTRAKHAND NEWS

Big breaking :-घर में घुसकर सिपाही की पत्नी की हत्या, हथौड़े से सिर पर किए वार, रसोई में मिला खून से लथपथ शव

Ad

घर में घुसकर सिपाही की पत्नी की हत्या, हथौड़े से सिर पर किए वार, रसोई में मिला खून से लथपथ शव
हल्द्वानी के मुखानी पुलिस थाने के करीब स्थित एक कॉलोनी में घर में घुसे बदमाशों ने दिनदहाड़े पुलिसकर्मी की पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। उसके सिर पर हथौड़े से वार किए गए। स्कूल से लौटे बच्चों ने रसोई में शव पड़ा देखा तो उनके होश उड़ गए।उन्होंने पिता को फोन कर जानकारी दी। दिनदहाड़े हत्या से कॉलोनी में दहशत फैल गई। पुलिस ने तलाशी ली तो घर की अलमारी और लॉकर टूटा मिला। जेवर सलामत मिले हालांकि कुछ सामान के गायब होने की बात कही जा रही है।

 

मुखानी थाने के पास स्थित कालिका कॉलोनी की गली नंबर दो निवासी शंकर सिंह बिष्ट बाजपुर की बन्नाखेड़ा चौकी में कांस्टेबल हैं। मूलरूप से अल्मोड़ा निवासी शंकर ने तीन साल पहले ही यहां मकान बनाया है। बृहस्पतिवार को शंकर ड्यूटी पर गए थे। बेटा कपिल और बेटी रिया स्कूल गई थी। बेटा 11 वीं और बेटी नौंवी में पढ़ती है। घर में पत्नी ममता (35) अकेली थी। दोपहर करीब दो बजे जब बच्चे स्कूल से लौटे तो घर का दरवाजा खुला था लेकिन मां दिखाई नहीं दी। बच्चे मां को पुकारते हुए घर की पहली मंजिल पर पहुंचे तो देखा कि कमरे की अलमारी खुली पड़ी थी और लॉकर भी टूटा हुआ था जिस पर हल्का खून लगा था।बेटे कपिल ने मां के मोबाइल से तुरंत पिता को फोन किया और पूरी बात बताई। इसके बाद दोनों बच्चे नीचे उतर आए।

 

 

आते समय पुलिसकर्मी की बेटी रिया ने रसोई में मां का शव देखा तो घबरा गई। उसने भाई को बताया। उसके बाद दोनों बच्चों ने तुरंत पड़ोस में रहने वाले पूरन को इसकी सूचना दी। पूरन ने पुलिस को सूचित किया। एसपी क्राइम डॉ. जगदीश चंद्र, एसपी सिटी हरबंस सिंह और सीओ भूपेंद्र सिंह धौनी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार, ममता का शव रसोई में फ्रिज की आड़ से पड़ा था। उसके सिर के दायीं और बायीं ओर हथौड़े से वार किया गया था।

Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top