NAINITAL NEWS

Big breaking:-तो इस पर्यटक ने दी गोली चलने की गलत खबर , युवक पर हुई कार्यवाही

जिले में पुलिस को झूठी सूचना देने के मामले कम नहीं हो रहे हैं। बीते एक हफ्ते में इस तरह के 3 मामले आ चुके हैं। हल्द्वानी में लूट की फर्जी सूचना देने के दो मामले सामने आए थे और अब नैनीताल में पर्यटक ने गोली चलने की खबर पुलिस को दे दी। पुलिस जांच में सामने आया कि ऐसी कोई घटना नैनीताल में नहीं हुई थी।

पुलिस ने झूठी खबर देने वाले पर जुर्माना लगाया है।स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उत्तर प्रदेश का युवक नैनीताल घूमने आया था। युवक का नाम मो. फैसल है जो पट्टी रोड भाना कनई प्रतापगढ़ यूपी निवासी है। उसने पुलिस को बताया कि मॉल रोड पर घूमने हुए उसका अन्य पर्यटकों के साथ छाता टकराने को लेकर विवाद हुआ था। मामला शांत हो गया था और वह घूमते हुए मल्लीताल चला गया। शाम सात बजे वह सूखाताल क्षेत्र में घूम रहा था और इसी बीच बारापत्थर में बाइक सवार एक युवक ने उस पर फायर झोंक दी। इस सूचना के प्राप्त होते ही नैनीताल पुलिस महकमें में सनसनी मच गई।

पुलिस ने फैसल को इलाज के लिए बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया। बाइक नंबर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच की। पुलिस ने युवक की बातो के अनुसार जांच शुरू की तो पता चला कि युवक झूठ बोल रहा है। पुलिस ने झूठी शिकायत करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-घर वापसी करते ही यहाँ मत्था टेका विधायक राजकुमार ने , सीएम पुष्कर और बीजेपी अध्यक्ष ने किया स्वागत

एसपी क्राइम देवेंद्र पिंचा ने बताया कि जो बाइक नंबर फैसल ने दिया था वह मुरादाबाद का निकला और युवक 15 अगस्त के दिन अपने घर पर ही था। पुलिस ने फैसल से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारी सच्चाई बता दी।

यह भी पढ़ें👉  Big breaking:-उत्तराखंड STF ने पकड़ी लाखो की ड्रग्स
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top