UTTARAKHAND NEWS

Big breaking :-चलती कार के बोनट पर बैठ स्टंट कर युवक ने बनाया वीडियो, दूसरा खिड़की पर लटका, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक देखिए VIDEO

Roorkee: चलती कार के बोनट पर बैठ स्टंट कर युवक ने बनाया वीडियो, दूसरा खिड़की पर लटका, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबकRoorkee Viral Video News: इकबालपुर लाठरदेवा मार्ग पर दो युवक चलती कार के बोनट पर बैठकर स्टंट कर वीडियो बना रहे थे।

 

 

 

जान खतरे में डालकर स्टंट करने की वीडियो दोनों युवकों ने सोशल मीडिया पर डाल दी। वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई।उत्तराखंड के रुड़की में दो युवकों को चलती कार में स्टंट करना भारी पड़ गया। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर पुलिस एक्ट में चालान कर दिया। साथ ही कार को सीज कर दिया है। बृहस्पतिवार को इकबालपुर लाठरदेवा मार्ग पर एक युवक चलती कार के बोनट पर बैठकर स्टंट कर वीडियो बना रहा था।

 

 

 

जबकि दूसरा खिड़की पर लटका हुआ था। जान खतरे में डालकर स्टंट करने की वीडियो दोनों युवकों ने सोशल मीडिया पर डाल दी। वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई।पुलिस ने दोनों की पहचान कर गिरफतार कर लिया। पुलिस की कार्रवाई पर दोनों युवक माफी मांगने लगे और भविष्य में स्टंट न करने की बात कही। एसओ धर्मेंद्र राठी ने बताया कि शाकिर निवासी रसूलपुर व शाहरुख निवासी लाठरदेवा, झबरेड़ा का चालान किया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यूज़ हाइट (News Height) उत्तराखण्ड का तेज़ी से उभरता न्यूज़ पोर्टल है। यदि आप अपना कोई लेख या कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप पर या Email के माध्यम से भेजकर साझा कर सकते हैं!

Click to join our WhatsApp Group

Email: [email protected]

Author

Author: Swati Panwar
Website: newsheight.com
Email: [email protected]
Call: +91 9837825765

To Top