ज्योतिष

Big breaking :-Shani Vakri 2022: 141 दिन तक खलबली मचाएंगे `शनि`, उल्‍टी चाल करेगी इन 4 राशि वालों को बेहाल!

Shani Vakri 2022: 141 दिन तक खलबली मचाएंगे `शनि`, उल्‍टी चाल करेगी इन 4 राशि वालों को बेहाल!

Shani Vakri June 2022: कुछ ही दिन में शनि की उल्टी चाल शुरू होने वाली है. वे 141 दिन तक अपनी ही राशि कुंभ में वक्री रहेंगे और 4 राशि वालों पर मुसीबतें बरसाएंगे. लिहाजा इन लोगों को इस दौरान संभलकर रहना चाहिए.

 

Saturn Retrograde June 2022 Effect on Zodiac signs: आने वाले 10 दिन ज्‍योतिष की नजर से बेहद अहम हैं. महीने के आखिर में 30 मई को शनि जयंती पड़ रही है. इस बार 30 साल के बाद शनि जयंती के दिन शनि ग्रह अपनी ही राशि कुंभ में रहकर दुर्लभ संयोग बना रहे हैं. वहीं इसके बाद 5 जून को शनि उल्टी चाल चलना शुरू करेंगे. वे 23 अक्‍टूबर तक वक्री रहेंगे और 141 दिन सभी राशियों पर इसका बड़ा असर होगा. खासतौर पर 4 राशि वालों के लिए शनि की वक्री चाल बिल्‍कुल भी अच्‍छी नहीं कही जा सकती है. इस दौरान इन राशि के जातकों को बहुत संभलकर रहना चाहिए.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-चारधाम यात्रा के दौरान अब तक हुई 205 श्रद्धालुओं की मौत

 

 

मेष- वक्री शनि मेष राशि के जातकों को खासा परेशान कर सकते हैं. यह समय आर्थिक हानि करवा सकता है. निवेश करने से बचना ही बेहतर है, वरना मुश्किल में पड़ सकते हैं. मैरिड लाइफ पर भी वक्री शनि असर डालेंगे. घर में झगड़े हो सकते हैं. तनाव, गलतफहमियां बढ़ेंगी.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पुलिसकर्मियों को दी बड़ी सौगात

कर्क- कर्क राशि के जातकों को यह समय कई मामलों में परेशान कर सकता है. दुर्घटना, चोट-चपेट का शिकार हो सकते हैं इसलिए वाहन चलाते समय सावधान रहें. आर्थिक स्थिति पर बुरा असर पड़ सकता है या आय में कमी आ सकती है. यह समय बनते काम भी बिगड़वा सकता है इसलिए इस दौरान बड़ा फैसला न लें. हो सके तो ऐसे निर्णयों को कुछ समय के लिए टाल दें. खर्चों पर नियंत्रण रखना भी बेहद जरूरी है.

मकर- मकर राशि वाले शनि की साढ़े साती झेल रहे हैं. ऐसे में शनि का वक्री होना इनके लिए अच्‍छा नहीं है. यह समय इनके करियर पर बुरा असर डाल सकता है. करियर में बाधाएं-परेशानियां झेलनी पड़ सकती हैं. कड़वा बोलना और गुस्‍सा करना नुकसान करवा सकता है. धन हानि भी हो सकती है. कुल मिलाकर यह समय धैर्य और संयम से निकालें.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-Indian Railways: रेल यात्र‍ियों के लिए बड़ी खबर! IRCTC ने बदल दिया ट‍िकट बुक‍िंग का न‍ियम, आपका जानना है जरूरी

कुंभ- कुंभ राशि के जातकों के लिए वक्री शनि अशुभ फल दे सकते हैं. इन जातकों को यह समय निजी जिंदगी में परेशानी दे सकता है. शादी या रिश्‍ता होते-होते टूट सकता है. मैरिड लाइफ में गल‍तफहमियां हो सकती हैं. निवेश करने से बचें. किसी से विवाह न करें. अपनों से अच्‍छा व्‍यवहार करें.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top