ज्योतिष

Big breaking :-Shani Gochar 2022: आज से ठीक 1 महीने बाद इन लोगों पर टूटेगा `शनि का कहर`, बचने के लिए करें ये काम!

Shani Gochar 2022: आज से ठीक 1 महीने बाद इन लोगों पर टूटेगा `शनि का कहर`, बचने के लिए करें ये काम!

Vakri Shani Gochar July 2022: शनि ग्रह के लिहाज से साल 2022 बहुत खास है. 29 अप्रैल 2022 को शनि ने ढाई साल बाद गोचर किया. शनि ने पूरे 30 साल अपनी ही राशि कुंभ में प्रवेश किया था. अब वे वक्री अवस्‍था में मकर राशि में गोचर करने जा रहे हैं, जो कुछ राशि वालों के लिए मुसीबतें खड़ी करेगा.

5 जून से शनि वक्री हो गए हैं. इसके साथ ही कुछ राशि वालों के अच्‍छे दिन और कुछ के बुरे दिन शुरू हो गए. लेकिन अगले महीने एक बार फिर से शनि की स्थिति में बड़ा परिवर्तन होने जा रहा है. शनि वक्री अवस्‍था में कुंभ से निकलकर मकर राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. 12 जुलाई को होने जा रहा शनि का यह गोचर कुछ लोगों के लिए मुसीबतें लेकर आएगा. जानते हैं वक्री शनि का गोचर किन राशि वालों पर असर डालेगा.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-हरीश रावत और प्रीतम सिंह के बीच नहीं रुक रही जुबानी जंग, प्रीतम के वार के बाद हरीश रावत का पलटवार

अभी इन पर चल रही साढ़े साती-ढैय्या

29 अप्रैल को शनि के कुंभ में गोचर के बाद मीन राशि वालों पर साढ़ेसाती का प्रथम चरण शुरू हुआ. कुंभ राशि वालों पर साढ़े साती का दूसरा चरण शुरू हो गया है. वहीं मकर राशि के लोगों पर साढ़ेसाती का आखिरी चरण चल रहा है जो सबसे कष्टकारी और परेशानियों से भरा माना जाता है. इसके अलावा कर्क और वृश्चिक राशि वालों पर ढैय्या चल रही है.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-नहीं थम रहा प्रीतम - हरीश के बीच बयानों का वार, अब प्रीतम ने 2016 की बगावत के लिए बताया जिम्मेदार

12 जुलाई से ये लोग आएंगे मुश्किल में

12 जुलाई 2022 को शनि वक्री होकर फिर से मकर राशि में प्रवेश करेंगे इस कारण 2 महीने से साढ़े साती से राहत झेल रहे धनु राशि के जातक एक बार फिर चपेट में आ जाएंगे. फिर इन्‍हें 17 जनवरी 2023 में ही साढ़े साती से मुक्ति मिल पाएगी. साथ ही शनि के वक्री अवस्‍था में मकर में गोचर करते ही तुला और मिथुन राशि वाले ढैय्या की चपेट में आ जाएंगे.

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-रायवाला क्षेत्र में आबादी में घूम रहा गुलदार गुलदार की आमद से खौफ में ग्रामीण

12 जुलाई से जो राशियां साढ़े साती और ढैय्या का कहर झेलेंगी, उन्‍हें अभी से कुछ उपाय शुरू कर लेने चाहिए. शनिवार के दिन शनि चालीसा पढ़ें, शनि मंदिर में छायादान करें. पीपल के पेड़ के नीचे सरसों के तेल का दीपक जलाएं. अच्‍छे कर्म करें. असहाय-जरूरतमंदों की मदद करें. शनि कर्मों के अनुसार फल देते हैं इसलिए इस समय अच्‍छे काम करें.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top