DEHRADUN NEWS

Big breaking :-शर्मनाक – पहाड़ो की रानी मसूरी मे पर्यटन की आड मे चल रहा ये धंधा, पुलिस ने किया बड़े गिरोह का पर्दाफाश

 

 

पहाड़ों की रानी मसूरी में पर्यटन सीजन चरम पर है, और पर्यटन की आड़ में मसूरी में देह व्यापार का धंधा भी खूब फल फूल रहा है, मसूरी के अधिकांश होटलों में मसूरी से बाहर के क्षेत्रों से संचालित ऐसे कई रैकेट सक्रिय हैं। मसूरी एलआईयू की टीम की सूचना पर मसूरी पहुंची एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से भटटा गांव के निकट एक होटल में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है व तीन पुरूष व दो महिला आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी मिली है।

 

 

 

पर्यटन सीजन के दौरान मसूरी में सेक्स रैकेट भी सक्रिय हो जाते हैं लेकिन इस दिशा में कोई कार्रवाई नहीं होती लेकिन एलआईयू की टीम ने इस दिशा में कार्य किया व सेक्स रैकेट की सूचना मिलने पर उच्चाधिकारियों के संज्ञान में मामले को लाया गया व उसके बाद एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को अवगत कराया गया। जिस पर उनकी टीम मसूरी पहुंची व स्थानीय पुलिस के सहयोग से मसूरी देहरादून रोड स्थित प्रसिद्ध पर्यटक स्थल भट्टा फॉल के समीप हरियाणा निवासी द्वारा संचालित एक होटल में छापा मारकर 5 लोगों को हिरासत में लिया है। जिनमें तीन युवक दो युवतियों को मौके से गिरफ्तार किया जबकि होटल मालिक फरार हो गया। इस बारे में मसूरी कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा ने बताया कि देहरादून से आई एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल और स्थानीय पुलिस द्वारा भटटा फॉल के निकट एक होटल में छापेमारी की कार्रवाई की गई।

 

यह भी पढ़ें👉  Big breaking :-श्रीनगर गढ़वाल में बीच सड़क में चल गए लात घुसे जानिए क्या हैं मामला

 

 

जिसमें सेक्स रैकेट में शामिल 5 लोगों को मौके से गिरफ्तार किया गया जिनमें दो महिलाएं और तीन पुरुष शामिल है जबकि होटल संचालक अभी फरार है जिस को गिरफ्तार करने के लिए यथासंभव प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा अनैतिक देह व्यापार के तहत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है साथ ही गिरफ्तार लोगों को पुलिस द्वारा मेडिकल कराने के पश्चात न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाए। पकड़े गये आरोपियों में किशन उर्फ सोनू पुत्र बलबीर सिंह निवासी 90बीबीपुर 17 जींद हरियाणा, स्वप्न मंडल पुत्र दुलाल मंडल निवासी मालदा टाउन कोलकाता पश्चिम बंगाल, अमरजीत पुत्र सुरेश निवासी दुपैडी थाना असन जिला करनाल हरियाणा, सुधा देवी पत्नी भूरा सिंह निवासी सिकंदर पुर बरकता पुर अलीगढ़ उत्तर प्रदेश, कंचन गुप्ता पत्नी मनोज गुप्ता निवासी बिशन पुर चांदनी चौक बेगुसराय बिहार है। मालूम हो कि मसूरी में पर्यटक स्थल होने के नाते अवैध देह व्यापार का धंधा होता है लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया जाता। इस बार एलआईयू की सक्रियता से लंबे समय बाद मसूरी में सेक्स रैकेट पकड़ा गया

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 न्यूज़ हाइट के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट से टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 न्यूज़ हाइट के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 गूगल न्यूज़ ऐप पर फॉलो करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.thetruefact.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top